ममता के बिगड़े बोल, कहा - हाफ पैंट पहनकर RSS करते थे मोदी, अचानक बन गए प्रधानमंत्री
ममता के बिगड़े बोल, कहा - हाफ पैंट पहनकर RSS करते थे मोदी, अचानक बन गए प्रधानमंत्री
Share:

कोलकाता: 2019 लोकसभा चुनाव के प्रचार में लगे पीएम मोदी ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल दो चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए सूबे की सीएम ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. इसके जवाब में ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को कई मुद्दों पर घेरने का प्रयास किया. ममता बनर्जी ने कहा है कि यह चुनाव पहले हो सकते थे, केवल नरेंद्र मोदी ने अपनी सुविधा के लिए और लोगों को तकलीफ देने के लिए चुनाव को देरी तक खींचा.
 
ममता ने आरोप लगाते हुए कहा कि,' पीएम मोदी ने ऐसा इसलिए करवाया ताकि स्वयं वक़्त से पहुंच सके. इसके लिए सभी चुनावों को देरी से करवाया. गुजरात में चुनाव एक दिन में हो जाता है, महाराष्ट्र में मतदान दो दिन में हो जाता है, तमिलनाडु में एक दिन में वोटिंग हो जाती है इसके बाद भी पश्चिम बंगाल में दो महीने तक चुनाव क्यों करवाया गया?'

ममता बनर्जी ने आगे कहा कि, 'पीएम मोदी जो बांकुड़ा की मिट्टी से, पुरुलिया की मिट्टी से परिचित नहीं, क्या उन्हें पता है की बांकुरा के लड़का-लड़की फर्स्ट आते है या सेकंड आते हैं. क्या उन्हें मालूम है बांकुड़ा के बच्चे कितना पढ़े-लिखे हैं. क्या उन्हें ये मालूम है की यहां घर-घर में डॉक्टर, इंजीनियर तैयार होते हैं. मोदी बाबू कभी आपने स्वयं को तैयार किया है? आप हाफ पैंट पहन कर आरएसएस किया करते थे और अचानक देश के प्रधानमंत्री बन गए.

मतदाताओं को जागरूक करने के लिए महिलाओं ने किया विशेष नृत्य, बन गया रिकॉर्ड

UPA-3 को लेकर बोले अनुराग ठाकुर, कहा- लद गए इन राजनितिक दलों के दिन

मोतिहारी में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे सीएम नीतीश, विरोधियों पर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -