UPA-3 को लेकर बोले अनुराग ठाकुर, कहा- लद गए इन राजनितिक दलों के दिन
UPA-3 को लेकर बोले अनुराग ठाकुर, कहा- लद गए इन राजनितिक दलों के दिन
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस सहित विपक्षी पार्टियां भले ही संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) को फिर से खड़ा करने के दावे कर रहे हों लेकिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता अनुराग ठाकुर ने इसे 'मुंगेरीलाल के हसीन सपने' बताते हुए कहा है कि वह जमाना अब लद गया जब इन राजनितिक दलों का कोई वजूद हुआ करता था. दरअसल, पूर्व गृहमंत्री पी चिदंबरम ने बीते दिनों यूपीए 3 को संभावना बताया था.

इससे पहले तृणमूल कांग्रेस, तेलुगु देशम पार्टी, आम आदमी पार्टी और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी भी चुनाव से पहले यूपीए को वापस खड़ा करने के लिये सक्रिय दिखाई दी थीं. हमीरपुर से लगातार चौथी बार लोकसभा का चुनाव लड़ रहे ठाकुर ने कहा कि, 'यूपीए 3 मुंगेरीलाल के हसीन सपने हैं. जो दल आज 25-30 लोकसभा सीटों पर लड़ रही हैं, वे गठबंधन के संबंध में कैसे सोच सकती हैं. अब वह जमाना लद चुका है. कांग्रेस को अलग कर दिया जाए तो उनके पास सीटें ही कहां हैं? कांग्रेस को अगर 60-70 सीट मिल भी गई तो उसके आगे क्या?'  ठाकुर ने कहा कि खुद कांग्रेसियों को राहुल गांधी के नेतृत्व पर यकीन नहीं है और वे पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं.

उन्होंने कहा कि,' पहले कांग्रेस का नेतृत्व था लेकिन आज अपरिपक्व और कमजोर है. वे स्वयं राहुल गांधी के नेतृत्व पर सवाल खड़ा कर रहे हैं, सोनिया गांधी के वक़्त ऐसा नहीं था. राहुल के अध्यक्ष बनने के बाद कई नेताओं ने कांग्रेस छोड़ दी है.' ठाकुर ने दावा किया है कि अल्पसंख्यक वोटों के ध्रुवीकरण की कांग्रेस की नीति अब नहीं चल रही है क्योंकि राष्ट्रीय सुरक्षा प्रत्येक भारतीय के लिए इस चुनाव में सबसे महत्वपूर्ण मुद्दा हो गया है. 

ईरान की चेतावनी, अगर नहीं हटे अमेरिका के प्रतिबन्ध, तो फिर शुरू करेंगे परमाणु पर काम

केजरीवाल ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, भाजपा को बताया भारतीय जुमला पार्टी

पीएम मोदी का विपक्ष पर वार, कहा- एक एक चरण के मतदान के बाद बौखला रही महामिलावटी जमात

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -