सीएम योगी की रैली से बौखलाई ममता, दे डाला विवादित बयान

सीएम योगी की रैली से बौखलाई ममता, दे डाला विवादित बयान

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ हमलावर रुख अख्तियार करने वाली पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर तंज कसते हुए कहा है कि उनको पहले यूपी में ध्‍यान देने की आवश्यकता है. यूपी में कई हत्‍याएं हुई हैं. यहां तक कि पुलिस अधिकारियों की भी हत्‍या की गई हैं. मॉब लिंचिंग हो रही है. इस वजह से वर्तमान में अगर योगी आदित्‍यनाथ भी यदि चुनाव लड़ें तो वे भी हार जाएंगे. उनके पास फिलहाल यूपी में खड़े होने के लिए थान नहीं है, इसलिए वह बंगाल के चक्‍कर काट रहे हैं.

ममता की जिद के आगे सीएम योगी ने ठोंकी ताल, कहा हर हालत में जाऊंगा बंगाल

उल्‍लेखनीय है कि रविवार को सीएम योगी की रैली पश्चिम बंगाल में प्रस्‍तावित थी, किन्तु प्रशासन ने उनके हेलीकॉप्‍टर के उतरने की इजाजत नहीं दी थी. इसके बाद सीएम योगी ने फोन ही पर जनसभा को संबोधित किया था. उसके बाद योगी आदित्यनाथ ने तृणमूल कांग्रेस के विरुद्ध ट्वीटर पर युद्ध  छेड़ दिया था. सिलसिलेवार ट्वीट करके योगी ने ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साधा था.

भाजपा ने किया बड़ा ऐलान, बंगाल में अभी नहीं लगेगा राष्ट्रपति शासन

सीएम योगी ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, ''मैं बंगाल दोबारा कार्यक्रमों में जरूर जाऊंगा और आपके साथ इस अराजक, संविधान विरोधी सरकार का दृढ़तापूर्वक मुकाबला करने के लिए सड़कों पर इस लड़ाई को आगे बढ़ाऊंगा.'' उन्होंने आगे लिखा, ''पूरे देश को बंगाल की धरती पर आकर गौरव का अहसास होता है, किन्तु बंगाल के अंदर आज जो कुछ भी हो रहा है, उसे किसी भी स्थिति में बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए. मैं सभी कार्यकर्ताओं का आह्वान करुंगा कि आप लोकतांत्रिक ढंग से टीएमसी की गुंडागर्दी वाली सरकार का मुकाबला करें.''

खबरें और भी:-

आज़म खान का दर्द, कहा ममता के साथ पूरा विपक्ष, मुझ पर भी 250 मुक़दमे लेकिन मेरे साथ...

नवाज़ शरीफ के करीबी ने किया बड़ा खुलासा, कहा मुशर्रफ ने कराया था कारगिल युद्ध

पश्चिम बंगाल में दीदी की दादागिरी, सीएम योगी की रैली को नहीं मिल मंजूरी