आज़म खान का दर्द, कहा ममता के साथ पूरा विपक्ष, मुझ पर भी 250 मुक़दमे लेकिन मेरे साथ...

आज़म खान का दर्द, कहा ममता के साथ पूरा विपक्ष, मुझ पर भी 250 मुक़दमे लेकिन मेरे साथ...

लखनऊ : पश्चिम बंगाल में सीबीआई ओर पुलिस के बीच चल रहे घमासान के बीच समाजवादी पार्टी (सपा) नेता और रामपुर से विधायक आजम खान का दर्द छलक आया है. आज़म खान ने कहा है कि, बंगाल में ममता बनर्जी धरने पर बैठी हुई हैं, इस संबंध में पूरा विपक्ष उनके समर्थन में आ गया है, किन्तु मेरे लिए लड़ने वाला कोई नहीं है, क्योंकि मैं मुसलमान हूं.

नवाज़ शरीफ के करीबी ने किया बड़ा खुलासा, कहा मुशर्रफ ने कराया था कारगिल युद्ध

आजम खान ने कहा है कि मेरे खिलाफ भी 250 मामले दर्ज हैं. किन्तु, मेरे लिए लड़ने वाला कोई नहीं है. आजम खान ने कहा है कि, आलम ये है कि ममता बनर्जी जी के साथ तमाम विपक्ष एक साथ दिखाई दे रहा है, क्योंकि वो सबकी 'दीदी' हैं और मेरे लिए लड़ने को कोई राजी नहीं है, क्योंकि मैं मुसलमान हूं. उन्होंने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोग हमें देशद्रोही कहते हैं. पीएम मोदी पर तंज कसते हुए आज़म ने सवाल किया है कि अगर मैं देशद्रोही हूं, तो देश भर में से किसी एक वफादार का नाम बता दें.

पश्चिम बंगाल में दीदी की दादागिरी, सीएम योगी की रैली को नहीं मिल मंजूरी

इस दौरान उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर सीबीआई का दुरूपयोग करने का आरोप लगाकर धरना प्रदर्शन कर रहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के धरने के बारे में बोलते हुए कहा है कि इस मामले को सुलाझाने के लिए पीएम मोदी को पश्चिम बंगाल जाना चाहिए और वहां जाकर जनता का दिल जीतना चाहिए.

खबरें और भी:-

राहुल गाँधी का सवाल, किसानों को कहते हो डिफॉल्टर, उद्योगपतियों को क्यों नहीं ?

शशि थरूर का #FiveYearsChallenge, कहा खुद को भी वोट नहीं करेंगे पीएम मोदी

इस भारतीय ने एक साथ खरीद डाली इतनी रॉल्स रॉयस, सीईओ खुद पहुंचा डिलीवर करने