ममता की जिद के आगे सीएम योगी ने ठोंकी ताल, कहा हर हालत में जाऊंगा बंगाल

ममता की जिद के आगे सीएम योगी ने ठोंकी ताल, कहा हर हालत में जाऊंगा बंगाल

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के फायर ब्रैंड नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के बीच पुरुलिया में एक जनसभा को लेकर बयानबाज़ी तेज हो गई है। पुरुलिया में हेलिकॉप्‍टर लैंड करने की इजाजत नहीं मिलने पर यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने ट्वीट कर ममता सरकार पर जमकर हमला बोला है। वहीं, ममता बनर्जी ने भी योगी पर करारा पलटवार करते हुए उन्हें यूपी संभालने की नसीहत दी है। 

आज़म खान का दर्द, कहा ममता के साथ पूरा विपक्ष, मुझ पर भी 250 मुक़दमे लेकिन मेरे साथ...
 
सीएम योगी ने अपने ट्वीट में कहा है कि, 'मुझे अत्यंत दुःख है कि गुरुदेव रविंद्रनाथ टैगोर की कर्मभूमि, हमारा बंगाल, आज ममता बनर्जी और तृणमूल सरकार की अराजकता तथा गुंडागर्दी से जूझ रहा है। अब समय आ गया है कि बंगाल को एक सशक्त लोकतांत्रिक आंदोलन के जरिए   संविधान की रक्षा हेतु इस सरकार से मुक्त कर दिया जाए। मैं आज पुरुलिया में आप सबके मध्य इस आंदोलन की ध्वजा थामे भ्रष्टाचारियों के गठबंधन के लिए चुनौती बनकर खड़ा होऊंगा।' 

नवाज़ शरीफ के करीबी ने किया बड़ा खुलासा, कहा मुशर्रफ ने कराया था कारगिल युद्ध

उल्लेखनीय है कि इससे पहले पश्चिम बंगाल के बालुरघाट में 3 फरवरी को यूपी के सीएम योगी की रैली होनी थी। ममता सरकार ने योगी की रैली के लिए उनके हेलिकॉप्टर को उतरने की इजाजत नहीं दी थी। बालुरघाट में योगी आदित्‍यनाथ को हेलिकॉप्टर उतारने की मंजुति नहीं मिलने पर उन्‍होंने फोन पर जनता को अपना संबोधन दिया था। अपने भाषण का आगाज़ ही उन्होंने सीएम ममता बनर्जी की आलोचना के साथ की। आपको बता दें कि आज की रैली के लिए भी सीएम योगी को मंजूरी नहीं मिली है, लेकिन सीएम योगी ने ऐलान किया है कि वे हर हालत  में बंगाल जाएंगे।

खबरें और भी:-

पश्चिम बंगाल में दीदी की दादागिरी, सीएम योगी की रैली को नहीं मिल मंजूरी

राहुल गाँधी का सवाल, किसानों को कहते हो डिफॉल्टर, उद्योगपतियों को क्यों नहीं ?

शशि थरूर का #FiveYearsChallenge, कहा खुद को भी वोट नहीं करेंगे पीएम मोदी