भाजपा जय श्री राम का नारा लगाती है, लेकिन एक भी राम मंदिर नहीं बनाया - ममता बनर्जी
भाजपा जय श्री राम का नारा लगाती है, लेकिन एक भी राम मंदिर नहीं बनाया - ममता बनर्जी
Share:

कोलकाता: 2019 लोकसभा चुनाव के दंगल में राजनेताओं का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने एक बार वापस पीएम मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला बोला है. सोमवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि, आप भाजपा के बाबू, आप 'जय श्री राम' का नारा लगाते हैं लेकिन क्या आपने एक भी राम मंदिर का निर्माण किया है? 

न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के अनुसार, ममता बनर्जी ने कहा है कि चुनाव के वक़्त राम चन्द्र आपकी पार्टी के एजेंट बन जाते हैं, आप कहते हैं कि 'राम चन्द्र मेरे चुनावी एजेंट हैं'. आप 'जय श्री राम' का नारा लगाते हैं और दूसरों को भी यह कहने के लिए विवश करते हैं. ममता ने कहा कि भाजपा और नरेंद्र मोदी जो चाहते हैं, वो कहने के लिए किसी को विवश नहीं किया जा सकता. 

ममता बनर्जी ने कहा है कि पश्चिम बंगाल की संस्कृति कभी इस तरह की नहीं रही है जो भगवा पार्टी बनाना चाह रही है. ममता ने कहा कि बंगाल की जनता का नारा हमेशा से बंकिम चंद्र चट्टोपाध्याय का ‘वंदेमातरम’ और नेताजी सुभाष चंद्र बोस का ‘जय हिंद’ रहा है. ममता बनर्जी ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वो पश्चिम बंगाल की संस्कृति को समाप्त करने का प्रयास कर रही है. 

पश्चिम बंगाल में मतदान के दौरान हिंसा, सुरक्षा बलों से भिड़े TMC सांसद

आतंकवाद को धार्मिक रंग देने के दोषी हैं कांग्रेस और उसके सहयोगी दल - जीतेन्द्र सिंह

यूपी में भाजपा की मुश्किलें बढ़ीं, राजभर ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -