पश्चिम बंगाल में मतदान के दौरान हिंसा, सुरक्षा बलों से भिड़े TMC सांसद
पश्चिम बंगाल में मतदान के दौरान हिंसा, सुरक्षा बलों से भिड़े TMC सांसद
Share:

कोलकाता: 2019 लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के तहत पश्चिम बंगाल की सात लोकसभा सीटों के लिए अपराह्न एक बजे तक 50.64 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया. इस दौरान प्रदेश में हिंसा की छिटपुट घटनाएं भी सामने आई हैं. तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और भाजपा कार्यकताओं के बीच हिंसक झड़प, देशी बम फेंकने, केंद्रीय बलों के लाठी चार्ज में एक प्रत्याशी के घायल होने, एक उम्मीदवार के साथ मारपीट और एक चुनाव एजेंट को पीटने जैसी वारदातें सामने आई हैं.

इन सबके बीच, न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो के मुताबिक हावड़ा से सांसद प्रसून बनर्जी और केंद्रीय सुरक्षा बलों के बीच हाथापाई होती नजर आ रही है. बालितिकुरी में तृणमूल प्रत्याशी प्रसून बनर्जी को कथित रूप से केंद्रीय बलों ने उस वक़्त ‘‘पीटा’’ जब उन्होंने मतदान केंद्र के पोलिंग बूथ क्रमांक 49 और 50 में प्रवेश करने की कोशिश की. प्रसून बनर्जी ने कहा है कि इस बारे में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है.

एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि सात लोकसभा सीटों में से बनगांव (एससी), हुगली, हावड़ा और बैरकपुर सीटों में हिंसा की छिटपुट घटनाएं दिखाई दीं. प्रदेश में अन्य तीन लोकसभा सीटें उलुबेरिया, आरामबाग (एससी) और श्रीरामपुर हैं. अधिकारी ने कहा कि, ‘‘अभी तक मतदान शानदार रहा है, लेकिन कुछ स्थानों पर हिंसा की छिटपुट घटनाएं हुई हैं.

झारखण्ड में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, कहा - मैंने इनका भ्रष्टाचार याद दिलाया तो इनका पेट दुखने लगा

वाड्रा की स्मृति को नसीहत, कहा- चुनाव पर ध्यान दें, निजी हमले ना करें

ईरान को अमेरिका की एक और चेतावनी, कहा- हर हमले से निर्ममता से निपटेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -