यूपी में भाजपा की मुश्किलें बढ़ीं, राजभर ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा
यूपी में भाजपा की मुश्किलें बढ़ीं, राजभर ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा
Share:

लखनऊ: 2019 लोकसभा चुनाव का राजनितिक संग्राम अपने चरम पर है. इन सबके बीच यूपी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं. दरअसल, सूबे में भाजपा के सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) अध्यक्ष और प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री ओपी राजभर ने सोमवार को मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया है. 

इसके साथ राजभर ने दावा किया है कि दर्जा प्राप्त दो अन्य मंत्रियों ने भी त्यागपत्र दे दिया है. उन्होंने कहा कि इस्तीफ़ा स्वीकार करना राज्य   सरकार का काम है. सुभासपा अध्यक्ष व यूपी केबिनेट में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने सोमवार को दावा किया है कि राज्य की योगी सरकार से उन्होंने और दर्जा प्राप्त दो मंत्रियों ने पहले ही त्यागपत्र दे दिया है तथा उनका अब भाजपा से कोई संबंध नहीं है. 

इसके साथ ही राजभर ने कहा है कि इस्तीफा स्वीकार करना भाजपा सरकार का कार्य है. ओपी राजभर ने कहा है कि मैंने 13 अप्रैल को ही त्यागपत्र दे दिया था. उन्होंने कहा है कि भाजपा ने हमसे भाजपा के चुनाव चिह्न पर उम्मीदवार उतारने के लिए कहा था. लेकिन मैंने भाजपा से कहा था कि हम केवल एक लोकसभा सीट पर ही चुनाव लड़ेंगे लेकिन अपने चुनाव चिह्न के साथ प्रत्याशी उतारेंगे, लेकिन, भाजपा इस पर भी सहमत नहीं हुई.

झारखण्ड में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, कहा - मैंने इनका भ्रष्टाचार याद दिलाया तो इनका पेट दुखने लगा

वाड्रा की स्मृति को नसीहत, कहा- चुनाव पर ध्यान दें, निजी हमले ना करें

ईरान को अमेरिका की एक और चेतावनी, कहा- हर हमले से निर्ममता से निपटेंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -