रैली में बोलीं ममता बनर्जी- 'बंगाल को नहीं दी जा रही है कोरोना वैक्सीन'
रैली में बोलीं ममता बनर्जी- 'बंगाल को नहीं दी जा रही है कोरोना वैक्सीन'
Share:

कोलकाता: आप सभी जानते ही होंगे देश के 5 राज्यों में विधानसभा चुनावों के लिए इस समय अलग-अलग पार्टियां प्रचार में लगी हुई है. इस समय चुनावी राज्यों में राजनीतिक दलों के नेताओं का जमावड़ा देखने के लिए मिल रहा है. आप देख रहे होंगे कि मतदाताओं को लुभाने के लिए नेता लगातार रैलियों में बड़े-बड़े वादे कर रहे हैं. इसी के साथ ही पार्टियां ऐसे-ऐसी बयान भी दे रही है जिससे वह चर्चाओं में है. राज्यों में दल बदल का दौर भी जारी है. वैसे जिन राज्यों में चुनाव होने जा रहे हैं उनमें पश्चिम बंगाल, केरल, तमिलनाडु, असम और पुडुचेरी शामिल है. आपको बता दें कि इन राज्यों में से सबसे ज्यादा सियासी घमासान पश्चिम बंगाल में नजर आ रहा है.

इस बार बंगाल में टीएमसी को टक्कर देने के लिए बीजेपी मैदान में उतरी है. इस वजह से लगातार और तेजी से घमासान होते हुए देखा जा रहा है. इस समय पश्चिम बंगाल के झारग्राम में ममता बनर्जी रैली को संबोधित कर रही हैं. यहाँ संबोधन के दौरान ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर बड़ा आरोप लगा डाला है. जी दरअसल ममता ने यहाँ कहा है कि, 'राज्य को केंद्र की ओर से वैक्सीन नहीं दी जा रही है.' संबोधन के दौरान ममता बनर्जी ने कहा कि, 'बंगाल में टीएमसी सरकार लोगों को फ्री में वैक्सीन देगी.'

आप सभी को बता दें कि इससे पहले पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में भाजपा की तरफ से निकाली गई डॉ. भीमराव आंबेडकर सम्मान यात्रा पर हमले को लेकर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को निशाने पर लिया है. उन्होंने घटना के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को जिम्मेदार ठहराया और कहा, 'बगैर उनके इशारे के बंगाल में कुछ नहीं होता. ममता के दिशा-निर्देश पर ही टीएमसी के गुंडों ने आंबेडकर सम्मान यात्रा पर हमला किया और तोड़फोड़ की.' इसी के साथ प्रकाश जावडेकर ने इसे बाबा साहब डॉ. आंबेडकर का भी अपमान बताया.

बेटी श्वेता के जन्मदिन पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

खेल जगत में छाया शोक, 19 साल के खिलाड़ी की मैच के दौरान हुई मौत

लगातार 18वें दिन पेट्रोल और डीजल के दामों में नहीं हुआ बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -