बेटी श्वेता के जन्मदिन पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, पोस्ट शेयर कर कही ये बात
बेटी श्वेता के जन्मदिन पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, पोस्ट शेयर कर कही ये बात
Share:

बॉलीवुड फिल्म जगत के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटी श्वेता नंदा बच्चन अपने प‍िता की बेटी होने के अतिरिक्त स्वयं की भी अलग पहचान रखती हैं। बॉलीवुड से दूर होने के बाद भी वे किसी ना किसी कारण खबरों में बनी रहती हैं। अक्सर अपनी फैमिली के साथ श्वेता फोटोज के माध्यम से अपनी स्पेशल बॉन्ड‍िंग शेयर करती रहती हैं। वहीं उनके प‍िता अमिताभ भी बेटी श्वेता एवं बेटे अभ‍िषेक के प्रति अपने प्यार को व्यक्त करने का कोई अवसर नहीं छोड़ते। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

आज 17 मार्च को श्वेता बच्चन के बर्थडे पर भी अमिताभ ने बेटी संग एक शानदार तस्वीर साझा की है। उन्होंने अपने ब्लॉग में लोगों को श्वेता के लिए जन्मदिन बधाई के लिए आभार व्यक्त करते हुए एक मजेदार तस्वीर साझा की है। फोटो में जहां श्वेता बहुत छोटी हैं वहीं अमिताभ व‍िग लगाए बूढ़े दिखाई दे रहे हैं। वे बेटी को प्यार से देखते बहुत प्रसन्न नजर आ रहे हैं। वहीं इंस्टाग्राम पर भी अमिताभ ने तस्वीर साझा की है। इस फोटो को साझा करते हुए अमिताभ ने प्यार एवं भावुकता के साथ लिखा- 'बेट‍ियां बेस्ट होती हैं'। 

श्वेता के छोटे भाई अभिनेता अभ‍िषेक बच्चन ने भी बचपन की एक थ्रोबैक तस्वीर साझा कर उन्हें बर्थडे की शुभकामनाएं दी है। तस्वीर में नन्हें अभ‍िषेक तथा श्वेता पिता अमिताभ की गोद में दिखाई दे रहे हैं। अभ‍िषेक ने श्वेता को बधाई देते हुए लिखा- ' हैप्पी बर्थडे बड़ी बहन।।।लव यू'। धुंधली पड़ चुकी उनकी यह फोटो आज भी उनके बीच प्यार को व्यक्त करती है। जहां पिता अमिताभ के साथ श्वेता खास बॉन्ड‍िंग साझा करती हैं वहीं भाई अभ‍िषेक के साथ भी श्वेता की ट्यून‍िंग बहुत विशेष है।

परिणीति चोपड़ा ने अर्जुन कपूर को जड़ा जोरदार थप्पड़, जानिए किस बात से खफा हुई अभिनेत्री

जानिए आखिर क्यों आमिर खान ने छोड़ा सोशल मीडिया? वायरल हुआ वीडियो

अभिनय छोड़ चुके हैं यह मशहूर सितारे, कोई कर रहा खेती तो कोई बन गया योगा टीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -