पश्चिम बंगाल में सियासत चरम पर, ममता बनर्जी ने तुड़वाया भाजपा कार्यालय का ताला
पश्चिम बंगाल में सियासत चरम पर, ममता बनर्जी ने तुड़वाया भाजपा कार्यालय का ताला
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की लड़ाई तेज हो गई है. अब दोनों के बीच एक दूसरे के पार्टी कार्यालयों पर कब्जा करने की मारामारी शुरू हो गई है. उत्तर 24 परगना जिले में खुद ममता भाजपा कार्यालय का ताला तोड़ने पहुंचीं. तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने दावा किया है कि ये उसका कार्यालय है जिस पर भाजपा ने कब्जा जमा लिया था.

दरअसल, 30 मई को जब पीएम नरेंद्र मोदी अपने मंत्रिमंडल के साथ दिल्ली में शपथ ले रहे थे, उसी वक़्त बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में ममता बनर्जी धरने पर बैठी हुई थीं. नैहाटी में रैली को संबोधित करने के बाद ममता भाजपा के कार्यालय पहुंचीं. उन्होंने अपने सामने दफ्तर के ताले तुड़वाए. ममता के आदेश पर दफ्तर से भगवा रंग और कमल का निशान हटा दिया गया.

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में जय श्रीराम की सियासत चल रही है. इसके तहत भाजपा ममता बनर्जी को आक्रामक तरीके से घेरने में लगी हुई है. मौका भी उसे बैठे-बिठाए ममता बनर्जी ने ही दे दिया. दीदी जयश्री राम के नारे पर फिर विफर उठी. इसके बाद से ही भाजपा को उन्हें घेरने का प्रयास कर रही है. हालांकि, ममता का कहना है कि जय श्रीराम से मुझे कोई परेशानी नहीं है, भाजपा इसका सियासी लाभ उठा रही है.

आज से सियाचिन दौरे पर रहेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

सीरिया में विस्फोटक से भरी कार में हुए धमाके में चार बच्चों समेत 14 लोगों की मौत

आज महिलाओं के लिए बड़ा ऐलान कर सकती है आप सरकार, केजरीवाल करेंगे प्रेस वार्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -