'आपको कोरोना है और आप इधर-उधर घूम रहे ..', जब अपने ही भाई पर भड़की ममता बनर्जी

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में कोरोना के केस बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं। बीते 24 घंटे में 15 हजार से ज्यादा नए केस सामने आए हैं। पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी के भाई की पत्नी और उनके दो ड्राइवर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना संक्रमण के बाद भी बाहर टहलने को लेकर ममता बनर्जी अपने भाई पर ही भड़क गई। 

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि ऐसा लगता है कि हम यह भूल गए हैं कि यदि आपके घर में कोई कोरोना से संक्रमित है, तो आप इधर-उधर नहीं जा सकते। मेरे घर में भी किसी ने ऐसा किया है और मैं इससे काफी आहत हूं। साथ ही ममता बनर्जी ने कहा कि मेरे छोटे भाई की पत्नी को कोरोना संक्रमण है, किन्तु मेरा भाई बाबुन बाहर घूम रहा है। मुझे यह पसंद नहीं है। याद रखें मैं बहुत ही मुखर हूं। मैंने उसे कल से कहीं बाहर नहीं जाने को कहा है। बंगाल सीएम ने आगे कहा कि यदि किसी का सात दिनों का आइसोलेशन पूरा हो गया है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि वे कोरोना गाइडलाइन्स का पालन करना छोड़ दें।

ममता बनर्जी ने कहा कि सावधानी के तौर पर हमें मास्क पहनना है और हमेशा हाथ धोना है। हम कोरोना नेगेटिव हो सकते हैं, किन्तु हमें अभी भी एहतियात बरतना होगा।  गुरुवार को सचिवालय में ऑनलाइन तरीके से प्रेस वालों से बात करते हुए बंगाल सीएम ने कहा कि वे शुक्रवार को सचिवालय नहीं आएंगी, क्योंकि उनके दोनों ड्राइवर कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि वह पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा चित्तरंजन राष्ट्रीय कैंसर संस्थान के दूसरे परिसर के शुभारंभ में अपने कार्यालय से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शामिल होंगी।

पंजाब चुनाव: आम आदमी पार्टी ने जारी की उम्मीदवारों की 8वीं सूची, लेकिन CM फेस पर अटका पेंच

बंगाल भाजपा में हो सकती है बगावत, अब पार्टी के सामने आई ये मुसीबत

पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे राष्ट्रपति कोविंद, 'पंजाब घटना' पर हो सकता है बड़ा एक्शन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -