vibhinn राज्यों में फंसे बंगाल के लोगों के लिए चलेंगी 105 अतिरिक्त ट्रेन, ममता सरकार का ऐलान

कोलकाता: कोरोना महामारी के बीच देश के विभिन्न हिस्सों में लाखों की तादाद में प्रवासी मजदूर और लोग फंसे हुए हैं. पश्चिम बंगाल के जो लोग देश के अलग-अलग राज्यों में फंसे हुए हैं, उनके लिए राज्य सरकार की तरफ से 105 अतिरिक्त स्पेशल ट्रेनें चलाने का निर्णय लिया गया है. राज्य की सीएम ममता बनर्जी ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी.

ममता बनर्जी ने ट्वीट करते हुए बताया है कि बंगाल के जो लोग देश के विभिन्न हिस्सों में फंसे हुए हैं, उनको वापस लाने के लिए सरकार की तरफ से तैयारी की गई है. इसके लिए 105 अतिरिक्त स्पेशल ट्रेन का इंतज़ाम किया गया है. बता दें कि राज्य सरकारों की अनुशंसा पर रेलवे द्वारा स्पेशल ट्रेनें दी जा रही हैं. ममता बनर्जी के अनुसार, अगले कुछ दिनों में ये ट्रेनें देश के विभिन्न हिस्सों से बंगाल के लिए चलेंगी. ट्रेन कहां से और कब चलेगी, इसकी डिटेल भी ममता ने अपने ट्वीट में दी. ट्वीट में शेयर की गई लिंक पर क्लिक कर टाइमिंग देखी जा सकती है. 

आपको बता दें कि बीते दिनों बंगाल के फंसे हुए लोगों के लिए काफी सियासत हुई थी. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी इस मुद्दे पर ममता बनर्जी को चिट्ठी लिखी थी. अमित शाह ने ममता बनर्जी को लिखी अपनी चिट्ठी में कहा था, दूसरे प्रदेशों में फंसे बंगाल के मजदूर अपने राज्य आना चाहते हैं, लेकिन राज्य सरकार का रवैया सही नहीं है. लोगों को अपने यहां लाने में बंगाल सरकार तत्परता नहीं दिखा रही और राज्य में ट्रेनों को प्रवेश करने की अनुमति नहीं दे रही है.’

कोरोना को लेकर चीन पर भड़का ऑस्ट्रेलिया, की अंतर्राष्ट्रीय जांच की मांग

भगोड़े माल्या का सरकार को बड़ा ऑफर, बैंकों का चुकाना चाहता है सारा पैसा...

तीन महीने तक आपको अधिक मिलेगी सैलरी ! सरकार ने की है यह घोषणा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -