भगोड़े माल्या का सरकार को बड़ा ऑफर, बैंकों का चुकाना चाहता है सारा पैसा...

भारत से गबन के बाद भागे विजय माल्या ने एक ट्वीट किया है. माल्या ने गुरुवार को भारत सरकार से कहा है कि वह उसकी कंपनियों द्वारा बकाया 100 फीसद राशि को चुकाने के लिए तैयार है. सरकार उससे यह पैसा ले और उसके खिलाफ मामले को बंद कर दे. माल्या ने भारत सरकार को 20 लाख करोड़ रुपये के आर्थिक पैकेज की घोषणा करने पर बधाई भी दी है. इससे साथ ही माल्या ने इस बात पर अफसोस जताया कि सरकार बार-बार उसके बकाया चुकाने के प्रस्तावों को नजरअंदाज कर रही है.

गोल्ड की इस योजना में निवेशक शेयर बाजार से ज्यादा लगा रहे पैसा

इस मामले को लेकर माल्या ने एक ट्वीट में कहा, 'सरकार को कोविड-19 राहत पैकेज के लिए बधाई. वे जितनी चाहें उतनी नकदी छाप सकते हैं, लेकिन क्या उसे मेरे जैसे एक छोटे सहयोगकर्ता की अनदेखी करनी चाहिए, जो सरकारी बैंकों का सारा बकाया पैसा वापस लौटाना चाहता है.' माल्या ने कहा कि सरकार उसके पैसे को बिना शर्त ले ले और मामले को बंद कर दे.

खेसारी लाल का यह गाना इंटरनेट पर उड़ा रहा गर्दा

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि शराब कारोबारी विजय माल्या पर करीब 9,000 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप है. माल्या को भारत में भगोड़ा भी घोषित किया जा चुका है. वह काफी समय में लंदन में है. इस महीने की शुरुआत में माल्या ने यूके के सुप्रीम कोर्ट में भारत में प्रत्यर्पण के आदेश के खिलाफ अपील दायर की थी. इससे पहले लंदन आई कोर्ट में उसकी याचिका खारिज हो गई थी. गौरतलब है कि लंदन की एक अदालत ने लोन न चुकाने और मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में माल्या को भारत प्रत्यर्पित करने का आदेश सुनाया था.

जल्द शुरू होने वाली है दिल्ली मेट्रो, DMRC ने दिए संकेत

लाल निशान के साथ खुले बाजार, 600 अंक लुढ़का सेंसेक्स

उद्योगपतियों के लिए बढ़ी मुश्किलें, कर्मचारियों को ढूंढने में होगी दिक्कत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -