प्रियंका चोपड़ा को इतने हॉट लुक में देखकर उनकी सास ने किया ऐसा कमेंट
प्रियंका चोपड़ा को इतने हॉट लुक में देखकर उनकी सास ने किया ऐसा कमेंट
Share:

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में कोई ना कोई इवेंट में शामिल ही रही है. प्रियंका फिल्म प्रमोशन के लिए रोजाना नया-नया हॉट लुक केरी करती है जिसकी तस्वीरें वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शेयर करती है. दो दिन पहले ही प्रियंका ने कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमे वो वाइट कलर के ऑउटफिट में नजर आ रही थी. हर किसी ने प्रियंका के इस हॉट लुक की तारीफ की और साथ ही प्रियंका की सासु मां ने भी उनकी तस्वीर पर कमेंट किया था.

आपको बता दें प्रियंका की अपनी सास डेनिस मिलर जोनास से बहुत ही अच्छी बॉन्डिंग हैं. रोका से लेकर शादी और फिर रिसेप्शन तक की तस्वीरों से आपको पता तो चल ही गया होगा. दोनों कई बार साथ में समय बिताते हुए भी नजर आ ही जाती है. हाल ही प्रियंका की एक हॉट तस्वीर पर उनकी सास ने ऐसा कमेंट किया कि उसकी खूब चर्चा हो रही है. प्रियंका की सास ने उनकी तस्वीर पर कमेंट कर लिखा कि- Love You Daughter. इसके बाद उन्होंने दिल का इमोजी भी बनाया.

बॉलीवुड से दूर प्रियंका जल्द ही हॉलीवुड फिल्म 'इजन्ट इट रोमांटिक' में नजर आने वाली है. उनकी ये फिल्म इस वैलेंटाइन डे पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में प्रियंका के साथ-साथ रेबेल विल्सन, लिएम हैम्सवर्थ और एडम डिवाइन बजी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

शादी के दो महीने बाद प्रियंका चोपड़ा ने सुनाई खुशखबरी, मिल रही खूब सारी बधाइयां

तो इसलिए शादी के बाद प्रियंका ने बदला था अपना नाम, खुद बताई वजह

ससुराल में इस कारण डरकर रहना पड़ता है प्रियंका को, किये कई खुलासे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -