तो इसलिए शादी के बाद प्रियंका ने बदला था अपना नाम, खुद बताई वजह
तो इसलिए शादी के बाद प्रियंका ने बदला था अपना नाम, खुद बताई वजह
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की थी. उन्होंने मशहूर अमेरिकन सिंगर निक जोनस संग सात फेरे लिए थे. निक और प्रियंका ने करीब एक साल तक एक-दूसरे को डेट किया था और फिर इसके बाद दोनों ने शादी करने के फैसला लिया था. इस कपल की शादी बहुत ही रॉयल अंदाज़ में हुई थी. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी साल 2019 की सबसे आलीशान शादियों में से एक थी.

इस शादी की तस्वीरें और वीडियो काफी समय तक सोशल मीडिया पर वायरल होते रहे. शादी के दो दिन बाद ही प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम बदल लिया था जिसके कारण उनकी खूब चर्चा हुई थी. आपको बता दें प्रियंका ने अपने नाम के आगे निक का सरनेम जोनस लगा लिया है. हाल ही में एक चैट शो पर प्रियंका ने बताया कि आखिर क्यों उन्होंने अपना नाम के आगे निक का सरनेम जोड़ा था.

इस बारे में बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि, "मैं हमेशा से उसका नाम खुद के नाम से जोड़ना चाहती थी क्योंकि मुझे महसूस होता था कि हम एक परिवार बनने जा रहे हैं. मैं थोड़ी पारंपरिक हूं और पुराने जमाने की हूं. लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि मेरी खुद की पहचान चली जाएगी.''

प्रियंका चोपड़ा ने पहनी ऐसी ड्रेस, साफ नजर आए हॉट क्लीवेज

Photos : विंटर वेकेशन एन्जॉय कर घर लौटी प्रियंका, पति की बाहों में आई नज़र

अपनी नई भतीजी को प्रियंका ने ऐसे किया बर्थडे विश, लुटाया प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -