ससुराल में इस कारण डरकर रहना पड़ता है प्रियंका को, किये कई खुलासे
ससुराल में इस कारण डरकर रहना पड़ता है प्रियंका को, किये कई खुलासे
Share:

प्रियंका चोपड़ा अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ अपनी शादी शुदा लीड को एन्जॉय कर रही हैं. साथ ही वो धीरे-धीरे अपने ससुराल के राज़ भी खोल रही हैं, यानी वो वहां पर कैसे रहती हैं इसके बारे में वो जानकारी दे रही हैं. एक एक करके वो अपने घर के बारे में दुनिया को बता रही हैं. वहीं पति निक जोनस और उनकी फैमिली के साथ मस्ती करते हुए प्रियंका की तस्वीरें अक्सर देखी जा सकती हैं. शादी के बाद प्रियंका निक के घर पर कैसे रहती हैं यह बात ज्यादा लोगों को नहीं पता होगी. हालांकि प्रियंका ने एक चैट शो के दौरान बेहद मजेदार खुलासा किया. आइये जानते हैं उनके बारे में.

इस शो में प्रियंका बताती हैं, 'मैं न्यू यॉर्क में रहती थी और निक लॉस ऐंजलिस में. अब हम दोनों एक-दूसरे का घर शेयर करते हैं. मेरे घर पर कोई भी चीज काम नहीं करती क्योंकि मैं कभी वहां नहीं रहती. कॉफी मशीन नहीं चलती, एयर कंडीशनर से भी आवाजें आती हैं, मेरा घर बेहद खूबसूरत है लेकिन कुछ भी काम नहीं करता.' आगे प्रियंका ने बताया, 'लेकिन निक के घर पर हर चीज पर्फेक्ट है. जैसे उनकी अलार्म घड़ी चलती है, लाइट्स ठीक हैं, मेरी डोरबेल तक नहीं काम करती.' यानि उनके घर पर नहीं रहने से सारी चीज़ें खराब हो गई हैं.  

इसके अलावा उन्होंने अपनी डॉगी डायना से जुड़ी एक मजेदार बात शेयर की. उन्होंने बताया, 'जब मैंने निक के घर पर रुकना शुरू किया, मैं बहुत नर्वस हो जाती थी. जब सब कुछ इतना साफ हो कि आपको जूते उतारने पड़ें तो परेशानी होती है. उनका घर पर्फेक्ट है. मेरी डॉग ने उनके कार्पेट पर पहली बार सू-सू कर दिया. यह कार्पेट वाइट था. निक के घर आने से पहले मैंने क्लीनर्स, बेकिंग सोडा, स्क्रब, एलबो ग्रीस सब इस्तेमाल कर डाला. मैंने इसे साफ कर दिया लेकिन उनको पता चल गया और बोले, डायना ने किया.' यानि आप समझ ही सकते हैं कि निक के घर प्रियंका को कैसे रहना पड़ता है. 

प्रियंका चोपड़ा ने पहनी ऐसी ड्रेस, साफ नजर आए हॉट क्लीवेज

ऐसे हुआ था निक और प्रियंका का पहला Kiss, रहा काफी रोमांटिक

लाखों में प्रियंका की इस साधारण-सी ड्रेस की कीमत, जानकर माथा घूम जाएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -