शादी के दो महीने बाद प्रियंका चोपड़ा ने सुनाई खुशखबरी, मिल रही खूब सारी बधाइयां
शादी के दो महीने बाद प्रियंका चोपड़ा ने सुनाई खुशखबरी, मिल रही खूब सारी बधाइयां
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पति निक जोनस के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. उनकी बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी हमेशा ही चर्चा होती ही रहती है. निक जोनस से शादी करने के बाद प्रियंका चोपड़ा अब और भी ज्यादा मशहूर हो गई हैं. इसी बीच प्रियंके को लेकर एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा अब तक 4 मैडम तुसाद सम्मान पाने वाली दुनिया की पहली महिला बन चुकी हैं.

जी हाँ... और सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि प्रियंका अमेरिकन वोग मैगजीन के कवर पर आने वाली सबसे महंगी एक्ट्रेस भी बन गई हैं. जानकारी के मुताबिक 7 फरवरी को न्यूयॉर्क के मैडम तुसाद में उनके वैक्स स्टेच्यू का अनावरण किया गया. अपने स्टेचू की तस्वीर प्रियंका ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. वैसे भारत के लिए बहुत ही गर्व की बात है कि प्रियंका दुनिया की पहली महिला हैं जिनके 4 वैक्स स्टेच्यू मैडम तुसाद में लगे हुए हैं.

प्रियंका ने अपने फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि, ''Me when I saw my new wax figure at Madame Tussauds in NYC (Coming to other locations soon!!) 4 figures. UK, Australia, Asia coming up! Thank you to the Madame Tussaud’s team.'' इस मामले में अब प्रियंका ने व्हिटनी ह्यूस्टन को भी पछाड़ दिया है. बता दें व्हिटनी ह्यूस्टन के दुनिया भर में अब तक 3 वैक्स स्टेच्यू बने है.

तो इसलिए शादी के बाद प्रियंका ने बदला था अपना नाम, खुद बताई वजह

प्रियंका ने किया खुलासा, इसलिए अपनी जिंदगी की कहानी का नाम रखा Unfinished

तो इसलिए प्रियंका चोपड़ा ने भारत में की शादी, वजह थे उनके पति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -