मल्लिका की फोटो हुई ट्रोलिंग का शिकार

इस वक़्त तो लगभग हर सेलेब ट्रोलिंग का शिकार हो रहा है. इस बार सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का निशाना बनी है मल्लिका शेरावत. जी हाँ... काफी समय से लाइमलाइट से दूर मल्लिका ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें कल इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. इसके बाद से ही यूज़र ने मल्लिका की फोटो पर उनकी उम्र को लेकर भद्दे-भद्दे कमेंट करना शुरू कर दिए.

किसी ने कहा कि वह अब आंटी लगने लगी है तो किसी ने कमेंट किया कि किसी को याद भी नहीं की कोई मल्लिका शेरावत भी थी. कुछ ने कहा कि अब वह अपना जादू खो चुकी है. और कुछ ने कमेंट कर यह सवाल किया कि आजकल मल्लिका हैं कहां!!

काफी समय से मल्लिका सिल्वर स्क्रीन पर नजर नहीं आ रही है. लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव है. मल्लिका जब अपने इस फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर रही होगी तब उन्हें इस बात का बिलकुल अंदाज़ा नहीं होगा कि उनकी फोटोज इस तरह से ट्रोल हो जाएँगी. आपको बता दे इंडस्ट्री में मर्डर गर्ल के नाम से मशहूर मल्लिका ने बॉलीवुड में कई फिल्मे की है. ‘मर्डर’, ‘किस किस की किस्मत’, ‘प्यार के साइड इफेक्ट’, ‘गुरु’, ‘हिस्स’ जैसी बालीवुड फिल्मों में मल्लिका ने काम किया है. साथ ही उन्होंने हॉलीवुड फिल्म 'द मिथ' में भी जैकी चैन के साथ काम किया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सलमान और अक्षय को देख शाहरुख़ भी नजर आएंगे छोटे परदे पर

पेरिस जैक्सन, कभी डॉक्टर बनना चाहती थी लेकिन बन गई एक्ट्रेस

आदित्य के हंगामे पर PAPA उदित ने कहा, माँ दा लाडला बिगड़ गया...

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -