मलेशिया के पूर्व राजा ने अपनी पत्नी को दिया 'तीन तलाक़', वजह जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Jul 25 2019 12:41 PM
मलेशिया के पूर्व राजा ने अपनी पत्नी को दिया 'तीन तलाक़', वजह जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

कुआलालम्पुर: मलेशिया के केलातन के पूर्व राजा सुल्तान मोहम्मद फिफ्थ ने अपनी पत्नी और रूस की पूर्व ब्यूटी क्वीन ओक्साना वोइवोदीना  को तीन तलाक दे दिया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सुल्तान मोहम्मद फिफ्थ ने ओक्साना को तीन तलाक देकर अपनी राहें उनसे अलग कर ली हैं. सुल्तान और ओक्साना की शादी के एक वर्ष बाद ही यह तलाक हो गया है. 

खबरों की मानें तो, दोनों ने इसी जुलाई माह की एक तारीख को तलाक के लिए आवेदन दिया था. कहा जा रहा है कि मई में बच्चे का जन्म होने के बाद अब इन दोनों का तलाक हो गया है. उल्लेखनीय कि सुल्तान मोहम्मद फिफ्थ से निकाह करने के बाद ओक्साना ने इस्लाम अपना लिया था. उनके बच्चे का नाम इस्माइल लायन है. सुल्तान मोहम्मद फिफ्थ ने गत वर्ष जुलाई में ही ओक्साना के साथ निकाह किया था. उनकी शादी की खबर से मलेशिया में काफी विवाद खड़ा हुआ था. 

वहीं इस शादी की खबरें सार्वजनिक होने के बाद सुल्तान मोहम्मद फिफ्थ ने इसी वर्ष जनवरी में राजगद्दी छोड़ दी थी. निकाह के बाद इस्लाम धर्म को अपनाने वाली रूस की पूर्व ब्यूटी क्वीन ने अपना नाम बदलकर रिहाना ओक्साना पेट्रा रख लिया था. वहीं, स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, सुल्तान मोहम्मद फिफ्थ का कहना है कि बच्चे के जैविक पिता कौन है, इसका कोई सबूत नहीं है.  

पाकिस्तान के पूर्व राजनयिक का बड़ा खुलासा, कहा- हाफिज सईद की गिरफ़्तारी एक धोखा

ब्रिटेन की गृह मंत्री बनीं भारतीय मूल की प्रीति पटेल, पीएम मोदी की हैं जबरदस्त समर्थक

सावन में जरूर करें इन 5 अद्भुत शिव मंदिरों के दर्शन, देख सकते हैं खूबसूरत नज़ारा