मलंग की अदाकारा दिशा पाटनी का लेग प्रेस वर्कआउट वाला वीडियो हुआ वायरल
मलंग की अदाकारा दिशा पाटनी का लेग प्रेस वर्कआउट वाला वीडियो हुआ वायरल
Share:

बॉलीवुड की फिट अभिनेत्री दिशा पटानी इन दिनों अपनी अगली थ्रिलर फिल्म 'मलंग' के प्रचार में काफी व्यस्त हैंl फिलहाल इसके साथ वह अपने फिटनेस वर्कआउट को लेकर भी काफी सख्त हैं। इसके अलावा आमतौर पर लोगों को दिन में एक बार जिम जाना पसंद होता हैं, दिशा दिन में दो बार वर्कआउट करना पसंद करती है। वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने शानदार फिटनेस वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।इसके साथ ही  हाल ही में दिशा ने अपने इंस्टाग्राम पर लेग प्रेस वर्कआउट करते हुए एक वीडियो साझा किया है।

इसके साथ ही दिशा ने अपने ट्रेनर के जन्मदिन पर यह पोस्ट साझा की है।इसके साथ ही  दिशा ने वीडियो को शेयर कर कैप्शन दिया, ‘360 पाउंड (163 किग्रा), 4 काउंट, लेग प्रेस, हैप्पी बर्थडे राज सर, मैं मर गईल आपकी जानकारी के लिए बता दें की हमें यकीन है कि इसे देखने के बाद टाइगर श्रॉफ काफी प्रभावित होंगेl इस बीच उन्होंने अपनी फिटनेस और भोजन की आदतों के बारे में एक बयान में कहा, ‘भूखे रहने और स्वस्थ खाने के बीच एक अंतर है। मैं हमेशा स्वस्थ खाना पसंद करती हूं।

वही आप जैसे भी दिखते हैं उसका नब्बे फीसदी हिस्सा इस बात पर निर्भर करता है कि आप क्या खाते हैं। खाने की बात करे तो मैं कितनी भी ट्रेनिंग कर लूं, मैं अपनी आदत सुधार नहीं करूंगी। मैं मीठी चीजों को पसंद करती हूं और मैं हफ्ते में एक बार अपने दिल के लिए खा लेती हूं।इसके साथ ही ’दिशा ने यह भी कहा कि वह शरीर का सही संतुलन बनाए रखने के लिए रोजाना वर्कआउट करने की कोशिश करती हैं। काम के मोर्चे पर दिशा आखिरी बार सलमान खान अभिनीत फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं। वह सलमान की 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में भी अभिनय करेंगी। प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणदीप हुड्डा भी महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे। इसे इस साल पड़ने वाली ईद के दौरान रिलीज़ किया जाएगा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

ऋषि कपूर ने अस्पताल में भर्ती होने से पहले किया था वित्त मंत्री पर कटाक्ष, कही ऐसी बात

अनिल कपूर ने फिल्म मलंग के किरदार के बारे में बताया, इस वजह से करते हैं पुलिस का रोल

ऐसे किया था एक्टर को किस करने के लिए आयुष्मान ने खुदको तैयार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -