ऐसे किया था एक्टर को किस करने के लिए आयुष्मान ने खुदको तैयार
ऐसे किया था एक्टर को किस करने के लिए आयुष्मान ने खुदको तैयार
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का फैन्स को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद लोगों ने उसे खूब पसंद किया। फिल्म बेहद सेंसिटिव मुद्दे पर आधारित है। जिसमें समलैंगिक संबंध के बारे में बताया गया है। इस फिल्म में पहली बार आयुष्मान खुराना किसी मेल को-एक्टर के साथ लिप लॉक करने जा रहे हैं। ट्रेलर में दर्शकों को इसकी झलक भी देखने को मिली। अब हाल ही में फिल्म के एक गाने का मेकिंग वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को फिल्म के मेकर्स ने ही यूबट्यूब पर साझा किया है। वही 'गबरू' गाना तो पुराना ही है, लेकिन इसे फिल्म में जिस तरह से शामिल किया गया है उसे देख लगता ही नहीं कि ये कोई पुराना गाना है या इसे पहले भी सुन चुके हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म का गाना 'गबरू' वही गाना है जिसमें आयुष्मान और उनके को-एक्टर जितेंद्र को 'लिपलॉक' करते दिखाया गया है। फिल्म का जो मेकिंग वीडियो सामने आया है इस वीडियो में आयुष्मान ने बताया है कि उन्होंने ये लिप लॉक सीन कैसे किया गया है। अभिनेता आयुष्मान वीडियो में बताते हैं कि उन्होंने इससे पहले कभी भी इस गाने पर पहले डांस नहीं किया था। इसके अलावा वहीं जितेंद्र कुमार कहते हैं कि इसमें बाराती डांस दिखाया गया है जो कि वैसे भी आसान है। परन्तु इस गाने में सबसे मुश्किल था आयुष्मान और जितेंद्र का 'लिपलॉक सीन'। वही वीडियो में दिखाय गया है कि आयुष्मान खुराना जितेन्द्र को इस सीन के लिए प्रिपेयर करते हुए कहते हैं कि इसे ऐसे करना है जैसे पता ही नहीं चला कब कर दिया गया है।

वही वीडियो के अंत में आयुष्मान कहते हैं, 'अब तो प्रो हो गए हैं हम किस करने में। परन्तु एक अभिनेता के तौर पर आपको सब करने के लिए तैयार होना चाहिए।' इसके अलावा इस वीडियो में ही अभिनेत्री नीना गुप्ता इस सीन के बारे में कहती हुई नजर आती हैं कि, 'किसी भी एक्टर के लिए फिजिकली ये करना मुश्किल होता है क्योंकि वो निजी जिंदगी में ये चीजें करने का आदी नहीं है। वही खास तौर से पब्लिक में।'बताया जा रहा है कि निर्माता आनंद एल राय की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। इसके साथ ही फिल्म में आयुष्मान के अलावा जितेन्द्र कुमार, नीना गुप्ता, गजराज राव, मानवी गागरू भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस वहीदा रहमान का जीवन रहा रहस्यों से भरा, इस तरह फिल्मों में काम करने का मिला मौका

भाई की मेहंदी सेरेमनी में मेहंदी कलर के ट्रेडिशनल कपड़ों में नजर आयी करिश्मा कपूर

हांग कांग में धमाल मचाएगी अक्षय की फिल्म गुड न्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -