अनिल कपूर ने फिल्म मलंग के किरदार के बारे में बताया, इस वजह से करते हैं  पुलिस का रोल
अनिल कपूर ने फिल्म मलंग के किरदार के बारे में बताया, इस वजह से करते हैं पुलिस का रोल
Share:

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर अनिल कपूर इन दिनों अपकमिंग फिल्म मलंग के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. फिल्म के जरिए वे काफी लंबे वक्त के बाद पुलिस का रोल प्ले करते दिखाई देंगे. एक हालिया इंटरव्यू में अनिल ने बताया कि फिल्म में उनका रोल कैसा है और उन्होंने इससे पहले कॉप पर बनी कौन सी ऐसी फिल्में हैं जिन्होंने प्रभावित किया है. एक्टर ने ये भी बताया कि एक अभिनेता होने के नाते उन्हें पुलिस का रोल प्ले करने में कैसा लगता है.

मीडिया से बातचीत के दौरान अनिल कपूर ने कहा कि- कॉप फिल्मों में मुझे अर्ध सत्या काफी अच्छी लगी थी. फिल्म में ओम पुरी ने एक शानदार रोल प्ले किया था. मैंने जब वो फिल्म देखी थी तो मैं पूरी तरह से हिल गया था. ओम साहब ने पुलिस अफसर का किरदार शानदार तरीके से प्ले किया था. इसके बाद जंजीर भी है. मुझे राम लखन में मेरे द्वारा प्ले किया गया पुलिस अफसर का किरदार भी काफी पसंद है. वो एक ऐसा कैरेक्टर रहता है जो अमीर बनने की ख्वाहिश रखता है और इसके लिए वे सारे नियम-कानून भी तोड़ने के लिए तैयार हो जाता है.

इसके अलावा अजय देवगन की सिंघम है और सलमान खान की दबंग है. मुझे जब मलंग में काम करने के लिए कहा गया तो मेरे दिमाग में पहले फिल्म में काम ना करने का खयाल आया. इसकी वजह ये भी थी कि मैं कई सारी फिल्मों में पुलिसवाले का रोल प्ले कर चुका हूं. कई सारे ऐसे लोग थे जो कहने लगे थे कि आप फिर से कॉप का रोल प्ले करने जा रहे हैं. मगर मुझे ऐसा लगता है कि ये एक ऐसा रोल है जो बार-बार प्ले किया जा सकता है. फिल्म मलंग में अपने रोल के बारे में बात करते हुए अनिल कपूर ने कहा- ये एक डार्क लुक है. मैंने इससे पहले इतना डार्क रोल कभी प्ले नहीं किया. मैं अपने इस कैरेक्टर को ज्यादा फनी बनाना चाहता था. क्योंकि ये एक कॉमर्शियल फिल्म है. मैंने अपने कैरेक्टर को काफी इंटरेस्टिंग बनाने की कोशिश की है. अगर फिल्म की बात करें तो ये 7 फरवरी, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.  

बॉलीवुड एक्ट्रेस वहीदा रहमान का जीवन रहा रहस्यों से भरा, इस तरह फिल्मों में काम करने का मिला मौका

भाई की मेहंदी सेरेमनी में मेहंदी कलर के ट्रेडिशनल कपड़ों में नजर आयी करिश्मा कपूर

हांग कांग में धमाल मचाएगी अक्षय की फिल्म गुड न्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -