ऋषि कपूर ने अस्पताल में भर्ती होने से पहले किया था वित्त मंत्री पर कटाक्ष, कही ऐसी बात
ऋषि कपूर ने अस्पताल में भर्ती होने से पहले किया था वित्त मंत्री पर कटाक्ष, कही ऐसी बात
Share:

हिंदी सिनेमा की जाने माने अभिनेता ऋषि कपूर इस समय दिल्ली अस्पताल में भर्ती हैं। इसके अलावा वह रविवार शाम को भर्ती हुए। वही भर्ती होने से पहले ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर सक्रिया थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर कटाक्ष किया। एक्टर ऋषि कपूर ने वित्त मंत्री के बजट पेश करने पर कटाक्ष किया है। निर्मला सीतारमण ने एक फरवरी को इस साल का बजट पेश किया, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। वही ऋषि कपूर ने रविवार को दोपहर को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को लेकर दो ट्वीट किए। उन्होंने अपने पहले ट्वीट में लिखा, 'एक बात सोच रहा हूं, इसके अलावा आदरणीय केंद्रीय वित्त मंत्री मैडम निर्मला सीतारमण भारतीय वार्षिक बजट तैयार करते समय तो ट्रिलियन रुपये की बात करती होंगी, बिलियन भी इसके आगे छोटा है।'वही इसके बाद ऋषि कपूर ने दूसरा ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, 'वह (निर्मला सीतारमण) एक हाउस वाइफ के रूप में स्थानीय विक्रेताओं और दूधवाले से दरवाजे पर कैसे डील करती हो सकती है । 

क्या वह भी मोलभाव करती होंगी। इसके अलावा आठ आना कम करो, सवा रुपया और कम करो, यह अजीब है ना, यही जिंदगी है।' ऋषि कपूर के इस ट्वीट पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। गौरतलब है कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने शनिवार को बजट पेश किया। इस दौरान उन्होंने अपने भाषण साल 2020-21 में अनुमानित विकास दर 10 फीसदी का अनुमान जताया। बजट में एलआईसी, टैक्स पेयर चार्टर, नेशनल भर्ती एजेंसी, किसानों के कर्ज को लेकर, रेलवे, शिक्षा समेत तमाम योजनाओं पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कई बड़े एलान किए हैं। वहीं बात करें ऋषि कपूर की तो उन्हें दिल्ली के प्रदूषण की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। ऋषि कपूर ने एक मिडिया रिपोर्टर से बात करते हुए कहा है कि, मुझे शायद दिल्ली के प्रदूषण की वजह से कुछ संक्रमण हुआ है। 

उसी का इलाज करा रहा हूं। वही ऐसा कुछ नहीं है जिसका हंगामा हो जाए। आपकी जानकारी के लिए बता दें ऋषि कपूर के बीमार होने की खबर कुछ उपभोक्ता ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। रिपोर्ट के अनुसार इमरजेंसी की वजह से आलिया भट्ट ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की जल्दी से शूटिंग खत्म की है । इसके बाद रणबीर के साथ दिल्ली के लिए रवाना हो गईं। वही ऋषि कपूर की बात की जाए तो वो कैंसर के इलाज के दौरान एक साल से ज्यादा वक्त तक न्यूयॉर्क में रह चुके हैं। कैंसर मुक्त होते ही ऋषि ने 'द बॉडी' फिल्म से सिनेमाजगत में वापसी की थी। इस फिल्म में ऋषि कपूर के अलावा इमरान हाशमी भी थे। वही इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिली जुली प्रतिक्रिया मिली थी। इसके अलावा ऋषि कपूर जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ बड़े पर्दे पर नजर आ सकते है । कुछ दिन पहले इन दोनों सितारों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर इसकी जानकारी दी थी। 

 

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस वहीदा रहमान का जीवन रहा रहस्यों से भरा, इस तरह फिल्मों में काम करने का मिला मौका

भाई की मेहंदी सेरेमनी में मेहंदी कलर के ट्रेडिशनल कपड़ों में नजर आयी करिश्मा कपूर

हांग कांग में धमाल मचाएगी अक्षय की फिल्म गुड न्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -