मलाइका ने पहनी ब्रिटेन की राजकुमारी जैसी ड्रेस, कीमत है डेढ़ लाख रूपए
मलाइका ने पहनी ब्रिटेन की राजकुमारी जैसी ड्रेस, कीमत है डेढ़ लाख रूपए
Share:

बॉलीवुड की स्लिम-ट्रिम और हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोरा अक्सर ही अपने स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चाओं में रहती है. मलाइका जब भी कोई ड्रेस पहनती है सभी की निगाहे उन्ही पर टिकी होती है. हाल ही में मलाइका ने एक इवेंट के दौरान इतनी महँगी ड्रेस पहनी जिसकी कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे.

मलाइका अक्सर ही अपने फिट और फैशनबल ऑउटफिट को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है. उनकी ड्रेसेस की भी हर बार चर्चा होती है. लेकिन इस बार एक इवेंट में उन्होंने जो ड्रेस पहनी है उसके कारण मलाइका सुर्खियों में बन गई है. मलाइका ने एक इवेंट के दौरान गुची का एक शार्ट ड्रेस पहना था. ये ड्रेस ब्लैक और ग्रे कलर के कॉम्बिनेशन में थी जिसमे रेड कलर की स्ट्रिप भी लगी हुई थी.

गुची की इस ड्रेस की कीमत सुनकर शायद आपके भी होश उड़ सकते है. मलाइका की इस ड्रेस की कीमत है पुरे 1 लाख 61 हजार रूपए. जी हाँ... सुनकर हो गए ना आप भी हैरान. आपको बता दे मलाइका के पहले ये ड्रेस ब्रिटेन की राजकुमारी केट मिडिलटन भी पहन चुकी है. पिछले साल ही केट ने एक इवेंट के दौरान ऐसी ड्रेस पहनी थी. मलाइका की इतनी महँगी ड्रेस में तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

9 लाख का पेन, 36 करोड़ के जेवर सहित अरबों के मालिक हैं अमिताभ बच्चन

शोले के 'सुरमा भोपाली' की बेटी दिखती हैं इतनी हॉट, आ सकती हैं बॉलीवुड में

करिश्मा खुद नहीं जानती कि वो अब इंडस्ट्री में आएंगी या नहीं..?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -