करिश्मा खुद नहीं जानती कि वो अब इंडस्ट्री में आएंगी या नहीं..?
करिश्मा खुद नहीं जानती कि वो अब इंडस्ट्री में आएंगी या नहीं..?
Share:

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती के जलवे दिखा चुकी करिश्मा कपूर को कौन नहीं जानता. करिश्मा ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मे की है जैसे - राजा हिंदुस्तानी, जुड़वाँ, साजन चले ससुराल, कुली नंबर वन, सुहाग, गोपी किशन, प्रेम क़ैदी, जिगर, दुल्हन हम ले जाएंगे, चल मेरे भाई आदि . बॉलीवुड को करिश्मा ने कई सुपरहिट फिल्मे दी और उसके बाद वे बॉलीवुड में फेमस होती चली गई. करिश्मा के बॉलीवुड से जाने के बाद किसी को यह नहीं पता था कि वे कब वापस आएंगी.

करिश्मा ने संजय कपूर से शादी करने के बाद एक्टिंग कि दुनिया से रुख मोड़ लिया और अपने परिवार में व्यस्त हो गई. करिश्मा के दो बच्चे है जिनमे एक लड़की है और एक लड़का. अब करिश्मा सिंगल मदर है क्यूंकि उनके पति से उनका तलाक हो चुका है. करिश्मा अब कई सालों बाद फिर से एक फिल्म में नजर आने वाली है. जी हाँ जल्द ही करिश्मा को निर्देशक आनंद एल राय की शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना स्टारर फिल्म जीरो में मेहमान कलाकार बने हुए देखा जाना है.

इस फिल्म में वे एक मेहमान के रूप में नजर आने वाली है लेकिन करिश्मा का बॉलीवुड में वापस आना इस फिल्म से तय नहीं होता है. अभी कुछ समय पहले ही करिश्मा से ये सवाल किया गया कि वे बॉलीवुड में कमबैक को लेकर क्या कहना चाहती है. इस बात पर करिश्मा ने जवाब दिया और कहा कि 'पता नहीं अब मैं फिल्मों में काम करूंगी या नहीं, देखते हैं आगे क्या होता है।' आपको याद हो आखिरी बार करिश्मा को फिल्म डेन्जरस इश्क में देखा गया था. अब देखना ये है कि करिश्मा को कोई फिल्म ऑफर होती भी है या नहीं..?

Box Office Collection : 'परी' को पीछे छोड़ 77 करोड़ पर पहुंची 'सोनू के टीटू की स्वीटी'

Box Office Collection : पहले ही दिन धीमी पड़ी 'हेट स्टोरी 4'

'रामायण' की कैकई अब दिखती हैं ऐसी और करती हैं ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -