शोले के 'सुरमा भोपाली' की बेटी दिखती हैं इतनी हॉट, आ सकती हैं बॉलीवुड में
शोले के 'सुरमा भोपाली' की बेटी दिखती हैं इतनी हॉट, आ सकती हैं बॉलीवुड में
Share:

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर एक्ट्रेस अब उम्रदराज हो चुके हैं, लेकिन कुछ एक्टर्स ऐसे भी है जो अपनी बढ़ती उम्र में भी काम करते हैं. लेकिन अब धीरे धीरे स्टार किड्स का जमाना आ रहा है और सभी अपने बच्चों को बॉलीवुड में डेब्यू करा रहे हैं या उसके लिए तैयार कर रहे हैं. ऐसे ही हम बात कर रहे हैं एक्टर 'सुरमा भोपाली' की. 

जी हाँ, आपको याद ही होंगे वो, जो फिल्म शोले में अपने बेहतरीन और कॉमेडी किरदार में नज़र आये थे. ये जय और वीरू के बारे में बड़े बड़े और फनी झूठ बोलते हैं और जैसे ही वो दोनों सामने आते हैं वो एक भीगी बिल्ली की तरह बन जाते हैं. उनके इसी अंदाज़ से सभी काफी पसंद करते हैं इन्हे.

बता दे, सुरमा भोपाली का किरदार जगदीप जाफरी ने निभाया था जिसे आज भी सब याद करते है और सुरमा भोपाली के नाम से ही पहचानते हैं. लेकिन यहाँ हम बात कर रहे हैं उनकी बेटी मुस्कान जाफरी की जिनके बारे में ये खबर है कि वो जल्दी ही बॉलीवुड में आ सकती हैं. ये काफी खूबसूरत और हॉट हो गयी हैं और हो सकता है ये भी अपने पिता की तरह ही फिल्मों की ओर रुख कर ले. 

बता दे, जगदीप की दो शादी हो चुकी हैं, और उनके दो बेटे हैं- जावेद और नावेद जाफरी जो उनकी पहली पत्नी के बेटे हैं. मुस्कान उनकी दूसरी पत्नी नाजिमा की बेटी हैं जो बहुत ही खुबसूरत हैं.

बात करें मुस्कान की तो ये एक मॉडल हैं, सिंगर हैं और डबिंग भी कर लेती हैं. इनकी आवाज़ भी काफी खुबसूरत है जितनी ये खुबसूरत हैं. सोशल मीडिया पर इनकी काफी फोटोज वायरल हो रही हैं जिन्हे हम आपको दिखाने जा रहे हैं उन्हें देखकर आप भी कहेंगे कि वाकई ये बेहद ही खुबसूरत हैं.

करिश्मा खुद नहीं जानती कि वो अब इंडस्ट्री में आएंगी या नहीं..?

Box Office Collection : 'परी' को पीछे छोड़ 77 करोड़ पर पहुंची 'सोनू के टीटू की स्वीटी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -