बेटे से मिलने न्यूयॉर्क पहुंची मलाइका, वायरल हुई तस्वीर
बेटे से मिलने न्यूयॉर्क पहुंची मलाइका, वायरल हुई तस्वीर
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपने बेटे अरहान खान से बहुत प्यार करती है। अभिनेत्री का बेटा अरहान इन दिनों न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रहे है। अभिनेत्री हमेशा अपने बेटे को मिस करती रहती है लेकिन इस बार मलाइका खुद को रोकर नहीं पाई और अरहान से मिलने न्यूयॉर्क पहुंच चुकी है। न्यूयॉर्क पहुंचने के उपरांत अभिनेत्री ने कुछ तस्वीर साझा की है, जो खूब वायरल होने लगी है ।

मलाइका ने इंस्टा स्टोरी में फोटोज को साझा किया है। एक फोटोज में मलाइका बेटे अरहान के साथ स्टाइलिश लुक में दिखाई दे रही है। दोनों सीढ़ियों में खड़े होकर पोज देते हुए नज़र आ रहे है। एक मलाइका ने अकेले बेटे की फोटोज साझा की है, जिसमें अरहान की केवल पीठ देखने के लिए मिल रही है। इस तस्वीर के साथ मलाइका ने लिखा- 'रियूनाइटेड' यानी फिर से मिलन हुआ। न्यूयॉर्क में मलाइका बेटे संग शहर की गली और आर्ट म्यूजियम घूमने निकली हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

ख़बरों की माने तो शादी के 19 वर्ष के उपरांत बाद 2017 में मलाइका और अरबाज खान ने तलाक लेकर अलग हो चुकी है। यह एक्स कपल अपने बेटे की खुशी के लिए हमेशा एक साथ स्पॉट होते रहते हैं। जब अरहान फैमिली से मिलने के लिए इंडिया आए थे तो मलाइका और अरबाज एक-साथ बेटे को लेने एयरपोर्ट आए हुए थे। फिलहाल अरबाज खान इन दिनों इटालियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट करते हुए देखे गए है । वही मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं।

अंतिम 15 मिनट ने साफ़ हो जाएगी सारी की सारी सर्च हिस्ट्री, Google ला रहा है ये शानदार फीचर्स

Jio ने लॉन्च किया दिल जीत लेने वाला प्लान, जानिए क्या- क्या मिल रही सुविधा

iPhone को मात देने आया सैमसंग का ये दमदार स्मार्टफोन, फीचर्स जान हो जाएंगे आप हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -