Jio ने लॉन्च किया दिल जीत लेने वाला प्लान, जानिए क्या- क्या मिल रही सुविधा
Jio ने लॉन्च किया दिल जीत लेने वाला प्लान, जानिए क्या- क्या मिल रही सुविधा
Share:

कुछ ही वर्षों में रिलायंस जियो (Reliance Jio) देश की नंबर वन प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी बन चुकी है. इस उपलब्धि के पीछे की वजह से Jio के बहुत किफायती रिचार्ज प्लान्स हैं.  इतना ही नहीं Jio ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए 2 नए शानदार प्लान्स पेश किया जा चुका है जिनमें आपको कम कीमत में ढेर सारा हाई-स्पीड डेटा भी प्रदान किया जा रहा है. 

Jio ने लॉन्च किए नए प्लान्स: रिलायंस Jio ने हाल ही में, 2 नए प्लान्स लॉन्च किए हैं. आपको बता दें कि ये दोनों डेटा प्लान्स हैं, जो वर्ष भर की वैलिडिटी के साथ आते हैं. इन प्लान्स को टेलीकॉम कंपनी ने ‘वर्क फ्रॉम होम’ (Work from Home Data Packs) की केटेगरी में पेश कर दिया है. इन प्लान्स को कंपनी की वेबसाइट पर अपडेट भी किया जा चुका है.

जियो का 2,878 रुपये का प्लान: सबसे पहले हम जिस वर्क फ्रॉम होम DATA प्लान के बारें में बता रहे है, उसकी मूल्य 2,878 रुपये है. इस प्लान में आपको एक वर्ष यानी 365 दिनों की वैलिडिटी दी जा रही है इसके दौरान आप हर दिन 2GB हाई स्पीड इंटरनेट का लाभ उठा सकते हैं. जिसका मतलब यह हुआ कि इस प्लान में आपको कुल मिलाकर 730GB इंटरनेट की सुविधा भी दी जा रही है जिसके खत्म होने के बाद DATA स्पीड को कम करके 64Kbps किया जा चुका है.  ख़बरों की माने तो कि क्योंकि ये एक डेटा प्लान है, इसमें कॉलिंग, SMS या फिर ओटीटी फायदे नहीं दिए जा रहे हैं.

iPhone को मात देने आया सैमसंग का ये दमदार स्मार्टफोन, फीचर्स जान हो जाएंगे आप हैरान

भारत में लॉन्च होने वाला है Vivo का ये नया फ़ोन, चंद मिनटों में हो सकता है चार्ज

क्या आप भी जीतना चाहते है हजारों रुपए का इनाम तो अभी दें इन प्रश्नों का सही जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -