अंतिम 15 मिनट ने साफ़ हो जाएगी सारी की सारी सर्च हिस्ट्री, Google ला रहा है ये शानदार फीचर्स
अंतिम 15 मिनट ने साफ़ हो जाएगी सारी की सारी सर्च हिस्ट्री, Google ला रहा है ये शानदार फीचर्स
Share:

Google अपने यूजर्स के लिए नए-नए फीचर्स को लॉन्च कर चुका है। इस बार भी कंपनी कुछ ऐसा ही करने वाली है। जी हां,  Google की ओर से बहुत जल्द एक ऐसा फीचर मिलने वाला है, जो आपके 15 मिनट के सर्च हिस्ट्री को हटाने का विकल्प प्रदान करने वाला है। टेक दिग्गज Google अपने एंड्रॉइड ऐप में सर्च हिस्ट्री के आखिरी 15 मिनट को डिलीट करने के लिए एक फीचर को जोड़ सकता है।

एक्सडीए डेवलपर के पूर्व एडिटर-इन-चीफ मिशाल रहमान ने बोला है कि उन्हें इस फीचर के बारे में कहा गया था। रिपोर्ट में बोला गया है कि इस फीचर को एंड्रॉइड ऐप में आने में कुछ वक़्त लगा है। Google ने सबसे पहले मई में Google I/O में इस फीचर का एलान किया था और यह जुलाई में Google के iOS ऐप पर आया था। उस वक़्त, Google ने बोला था कि वह 2021 में बाद में ऐप के Android वैरिएंट पर मिलने वाला है, लेकिन किसी कारण कंपनी उस वक़्त सीमा से चूक गई। 

जहां इस बारें में उन्होंने बोला है कि यह भी स्पष्ट नहीं है कि कंपनी इस सुविधा को डेस्कटॉप पर लाने का प्लान बना भी रहे है या नहीं। मई के एलान के बाद उसने यह स्पेसिफाइड नहीं किया कि यह किन प्लेटफार्मों पर  पेश किया जाने वाला है। हालांकि  जुलाई में Google ने केवल यह बोला है कि यह सुविधा iOS और Android ऐप्स पर आने वाली है। Google ने टिप्पणी के अनुरोध का तुरंत जवाब नहीं दिया।

इस दिन होगा Google I/O कॉन्फ्रेंस:  कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि Google के सालाना डेवलपर कॉन्फ्रेंस का ऐलान हो चुका है। Google I/O कॉन्फ्रेंस इस साल 11 मई 2022 को आयोजित किया जा रहा है। यह एक दो दिवसीय कॉन्फ्रेंस होगा, जो कि 12 मई तक चलने वाला है। इसमें कई तरह के सत्र होंगे। हर सत्र में सॉफ्टवेयर से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की जाने वाली है। साथ ही सवाल और जवाब हो सकते हैं। इसके अलावा कुछ बड़े ऐलान संभव हैं। 

Jio ने लॉन्च किया दिल जीत लेने वाला प्लान, जानिए क्या- क्या मिल रही सुविधा

iPhone को मात देने आया सैमसंग का ये दमदार स्मार्टफोन, फीचर्स जान हो जाएंगे आप हैरान

भारत में लॉन्च होने वाला है Vivo का ये नया फ़ोन, चंद मिनटों में हो सकता है चार्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -