महज 1 घंटे में ही लाखों लोगों को भा गया दीपिका और शाहरुख़ का नया गाना, मिले इतने व्यूज
महज 1 घंटे में ही लाखों लोगों को भा गया दीपिका और शाहरुख़ का नया गाना, मिले इतने व्यूज
Share:

इसे कहते हैं धमाकेदार एंट्री होना। शाहरुख खान 4 वर्ष के उपरांत सिल्वर स्क्रीन पर मूवी पठान के साथ तूफानी एंट्री करने जा रहे हैं। लेकिन जनाब उससे पहले ही किंग खान ने माहौल एक्साइटिंग भी कर चुके है। अभी मूवी का महज पहला गाना ही रिलीज कर दिया गया है कि रिकॉर्ड बनने लगे हैं। तो सोचिए पूरी पिक्चर रिलीज होगी तो कैसा तहलका मचने वाला है।

बेशर्म रंग ने बनाया रिकॉर्ड: शाहरुख  खान और दीपिका पादुकोण की मूवी पठान का पहला गाना बेशर्म रंग सोमवार को रिलीज भी कर दिया गया है। ये गाना रिलीज होते ही वायरल होने लगा है। इतना ही नहीं गाने को 1 घंटे में 1 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके है। वाकई में ये तो तहलका मच गया है। इस गाने का हर तरफ बज देखने को मिल रहा है। यूट्यूब, सोशल मीडिया पर गाना बेशर्म रंग ट्रेंड होने लग गया है। दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान का ये गाना चार्टबस्टर पर रिलीज के साथ ही टॉप पर छाया गया। शाहरुख खान और दीपिका का ये गाना सुपर हिट हो चुका है।  इस गाने में दीपिका के बेशर्म रंग देख फैंस लुट चुके हैं। दीपिका के सिजलिंग डांस मूव्स और ग्लैमरस लुक्स ने गाने को और भी खास बनाने का काम कर रहा है।

दीपिका पर भारी पड़े शाहरुख!: दीपिका ग्लैमरस लगीं तो हमारे किंग खान भी कम नहीं दिखाई दिए। शाहरुख खान का लुक किलर है। लंबे बालों, हल्की बीयर्ड में किंग खान के कातिलाना एक्सप्रेशंस ने फैंस को दीवाना बना दिया है। उनकी मिलियन डॉलर डिंपल स्माइल पर फैंस मर मिट रहे हैं। गाने में सीन्स हैं जहां शाहरुख खान शर्टलेस होकर टशन मारते हुए दिखाई दे रहे है। सिक्स पैक एब्स में बिना शर्ट घूम रहे किंग खान को देख फैंस का दिन बन गया है। कहना गलत नहीं होगा कि किलर अपीयरेंस के केस में शाहरुख खान ग्लैमरस दीपिका को भी टक्कर दे रहे हैं। शिल्पा राव की आवाज में गाया ये गाना फैंस को बेहद पंसद आ रहा है। फैंस इसे रिपीट मोड पर सुन रहे हैं।  

सलमान खान और पूजा हेगड़े के बीच अफेयर वाली बात पर भड़के फैंस, कह डाली ये बात

कार्तिक के हाथ आई अब तक की सबसे बड़ी फिल्म, जल्द ही शुरू होगी शूटिंग

LENSA AI आर्ट ट्रेंड से जुड़ीं दीपिका, सामने आई अब तक की सबसे खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -