अभिनेत्री के पैर चूमने के बाद आया रामगोपाल का रिएक्शन, कही ऐसी बात की...
अभिनेत्री के पैर चूमने के बाद आया रामगोपाल का रिएक्शन, कही ऐसी बात की...
Share:

मशहूर डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा का एक वीडियो बीते दिनों ही देखने के लिए मिला था। इसमें उन्होंने सारी हदें पार की थीं। साउथ इंडियन अभिनेत्री आशू रेड्डी के पैरों पर बैठकर रामगोपाल वर्मा उनके पैरों की उंगलियों को चूमते हुए नजर आए। रामगोपाल वर्मा के इस वीडियो पर खूब हंगामा मचा। अपनी अपकमिंग फिल्म डेंजरस (Dangerous) के प्रमोशन का ये तरीका लोगों को नागवार गुजरा। डायरेक्टर ने अब ट्रोलिंग पर पहली बार रिएक्ट भी कर दिया है।

वायरल वीडियो पर रामगोपाल वर्मा का जवाब: आशु रेड्डी के पैरों को Kiss करने पर रामगोपाल ने सफाई दे डाली है। हालांकि उनका रिएक्शन आपको पचने वाला नहीं है। रामगोपाल वर्मा ने अपनी अभिनेत्री अप्सरा रानी की एक फोटो साझा की है। इसमें अप्सरा सोफे पर लेटी हुई हैं और उनका डॉगी भी फोटोज साझा की है। ट्विटर पर इस फोटो को शेयर कर रामगोपाल वर्मा लिखते हैं- एक सबसे बड़ा डेंजरस मैं हूं।  खबरदार जो मेरी अप्सरा रानी को हाथ लगाया। जहां काटूंगा तुम लोग जानते भी नहीं। डायरेक्टर ने एक और पोस्ट साझा किया। 

रामगोपाल ने बताई पैर चूमने की वजह:  बता दें कि रामगोपाल ने अप्सरा की डॉगी संग तस्वीर और आशु रेड्डी के पैरों को चूमने  वाली फोटो का कोलाज  साझा। फिर लिखा- आशू रेड्डी के पैरों पर बैठकर जो डेंजरस इमोशन मैंने फील किया वो मैंने अप्सरा रानी के डॉगी से सीख लिया। जो इंस्टा पर है। अप्सरा रानी के इस डॉगी का नाम हैरी महाराणा है। इंस्टा पर हैरी की अप्सरा संग कई तस्वीरें दिख जाएंगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -