अपने इस वीडियो के कारण जमकर ट्रोल हुईं मलाइका, ट्रोलर्स ने कहा- 'कोई बीमारी तो नहीं...'

बॉलीवुड में अपनी स्टाइलिश तस्वीरों के कारण आज भी चर्चाओं में रहने वाली मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फिटनेस वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने अपना फिटनेस सीक्रेट के बारे में सारे पर्दे खोल दिए हैं. वहीं इस वीडियो में दिखा उनका लुक यूजर्स को पसंद नहीं आया और बहुत कमजोर दिखने की वजह से अब लोग उन्हें ट्रोल करने लगे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

जी हाँ, अगर बात की जाए इस वीडियो की तो इसमें मलाइका खाने की टेबल पर नजर आ रही हैं और उन्होंने यहां बताया है कि ''कैसे वह खुद को एवरग्रीन ब्यूटी बनाए हुए हैं.'' केवल इतना ही नहीं मलाइक अरोड़ा ने VIDEO में फैन्स को यह सलाह दी है कि, ''वो कैसे खुद को फिट रख सकते हैं'' वहीं फैंस को दी गई उनकी ये सलाह उनपर ही भारी पड़ गई और अब वह ट्रोल हो रहीं हैं. उनके इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है- ''हे भगवान इसे क्या हो गया है. कोई बीमारी तो नहीं हो गई, इतनी पतली क्यों दिख रही है. टीबी की मरीज दिख रही हो.'' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ''अर्जुन इसमें क्या देख लिया भाई आपने.'' इसी के साथ एक अन्य ने यूजर ने लिखा- ''अगर सलमान भाई ने ये तस्वीर देख ली तो सोचो क्या होगा.''

इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा- ''ये सच है कि कुछ सेलिब्रिटी बिना मेकअप के बहुत कराब दिखते हैं. छी. तुम्हे अब फिल्में नहीं मिलेंगी. समझ लो तुम्हारा करियर खत्म है अब.'' वहीं कई ऐसे भी ट्रोलर्स हैं जिन्होंने मलाइका को हड्डियों का ढेर बता दिया. वैसे आजकल मलाइका अर्जुन कपूर संग रिलेशन को लेकर भी खबरों में हैं और दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है.

BIRTHDAY SPECIAL: माँ पिता की मौत के बाद बुआ ने किया अडॉप्ट, बॉलीवुड में कमाई ढेरों सुर्खियां

अनुष्का की फिल्म झूलन बनने से पहले रिलीज़ हो सकती यह फिल्मे....

हर दिन अध्ययन सुमन संग मार-पीट करती थी यह मशहूर एक्ट्रेस, थप्पड़ खाकर आ गए थे आँख में आंसू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -