अनुष्का की फिल्म झूलन बनने से पहले रिलीज़ हो सकती यह फिल्मे....
अनुष्का की फिल्म झूलन बनने से पहले रिलीज़ हो सकती यह फिल्मे....
Share:

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस अनुष्का किसी न किसी बात और मूवीज के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है वहीं वह कुछ समय पहले ही अपनी फिल्म ZERO में नज़र आई थी लेकिन अनुष्का शर्मा ने इस फिल्म के बाद से किसी नई फिल्म का ऐलान नहीं किया है. वहीं अब चर्चा है कि वह मशहूर महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक को लेकर कुछ निर्माताओं से बात कर रही हैं. फिल्म की आधिकारिक घोषणा तो नहीं हुई है लेकिन इस फिल्म को लेकर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री काफी उत्साहित है. इस फिल्म से पहले इस साल पांच और ऐसी फिल्में रिलीज होने की कतार में हैं, जिनका विषय किसी न किसी खेल से जुड़ा है.

पंगा: वहीं इस बात कि खबर है कि कंगना रनौत अभिनीत यह फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज हो रही है. फिल्म में कंगना एक राष्ट्रीय स्तर की कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका में नजर आती हैं. रेलवे में नौकरी मिलने के बाद वह अपने पंसदीदा खेल से दूर हो जाती है और निजी जिंदगी में मशरूफ हो जाती है. हालांकि खेल से उसकी दूरी अधिक समय तक नहीं रह पाती है और वह फिर एक बार कबड्डी में वापसी करने की ठान लेती हैं.

83 :1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित इस फिल्म में रणवीर सिंह पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं तो वहीं दीपिका पादुकोण ने कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का किरदार निभाया है. फिल्म में भारत द्वारा पहली दफा प्रथम क्रिकेट विश्व कप की ट्रॉफी अपने नाम करने के सफर को दिखाया जाएगा. यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज हो रही है.

जर्सी: 'कबीर सिंह' के बाद शाहिद कपूर एक बार फिर तेलुगू सुपरहिट फिल्म 'जर्सी' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे. फिल्म में शाहिद ने 32 वर्षीय क्रिकेटर की भूमिका निभाई है वह क्रिकेट बीच में ही छोड़ चुका है लेकिन फिर वह क्रिकेट में वापसी करने का चुनौतीपूर्ण फैसला लेता है. शाहिद की यह फिल्म 20 अगस्त 2020 को रिलीज होगी.

तूफान: 'भाग मिल्खा भाग' के बाद फरहान अख्तर फिर एक बार स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में नजर आ रहे हैं. फिल्म 'तूफान' में वह एक मुक्केबाज की भूमिका अदा करेंगे. बीते दिनों इस फिल्म का लुक भी सामने आया है जिसमें फरहान बॉक्सर लुक में नजर आ रहे हैं. इस लुक को अपनाने के लिए फरहान ने कड़ी मेहनत की है. तूफान का निर्देशन राकेश ओम प्रकाश ने किया है. फिल्म में फरहान के अलावा मृणाल ठाकुर, परेश रावल, विजय मौर्य भी अहम किरदार में नजर आएंगे. यह फिल्म 2 अक्टूबर 2020 को रिलीज होगी.

शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर पुरे किये 20 मिलियन फॉलोअर्स, फैंस ने दी बधाई

अमिताभ ने साझा किया पिता का यह वीडियो, परिवार की मस्ती आयी सामने

पैर में चोट लगने के बाद भी दिशा पाटनी किया ये खतरनाक फ्लिप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -