BIRTHDAY SPECIAL: माँ पिता की मौत के बाद बुआ ने किया अडॉप्ट, बॉलीवुड में कमाई ढेरों सुर्खियां
BIRTHDAY SPECIAL: माँ पिता की मौत के बाद बुआ ने किया अडॉप्ट, बॉलीवुड में कमाई ढेरों सुर्खियां
Share:

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर पीयूष मिश्रा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कोई आम नाम नहीं है बल्कि ये वो नाम है जिसके दिल्ली के थिएटर में भी पूरे चर्चे हैं. और यही नहीं आज मैंने फिर जज्बात भेजे, आज तुमने फिर अल्फाज ही समझे जैसी कई लाइने लिखने वाले गीतकार,शायर व अभिनेता पीयूष मिश्रा का आज जन्मदिन है. 13 जनवरी 1963 को मध्य प्रदेश के ग्वालियर में जन्में पीयूष को उनके पिता प्रियाकान्त शर्मा की बड़ी बुआ ने गोद लिया था.

हम आपको बताते चले कि पीयूष को बचपन से ही सिंगिंग और एक्टिंग का शौक था. इस शौक ने उन्हें नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा पहुंचा दिया. पीयूष ने कई साल थिएटर शोज किए. वहीं अगर फिल्मी करियर के बारे में बात करें तो उन्हें पहला ब्रेक 1998 में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म 'दिल से' मिला था. इस फिल्म में वह एक सीबीआई इन्वेस्टीगेशन ऑफिसर की भूमिका अदा कर चुके है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीयूष ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से सही मायनों में पहचान मिली. मैंने नहीं सोचा था कि मुझे इतनी लोकप्रियता मिलेगी. मैं यह सोचकर आया था कि परिवार का पेट पल जाएगा, लेकिन जिंदगी में बहुत कुछ मिला. आपको जानकर हैरानी होगी कि पीयूष मिश्रा को सलमान खान और भाग्यश्री स्टारर सुपरहिट फिल्म 'मैंने प्यार किया' ऑफर हुई थी लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दी थी. फिल्म के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या उन्हें लांच करने वाले थे जिसके लिए उन्होंने कई बार पीयूष को बुलाया भी था लेकिन वो गए नहीं. जिसके बाद सलमान खान ने वो भूमिका निभाई. ये सलमान की पहली फिल्म थी. आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि पीयूष मिश्रा पर केतकी जोशी नाम की महिला ने सेक्शुअल हैरसमेंट का आरोप भी लगाया था. इस पर पीयूष मिश्रा ने अपना पक्ष रखते हुए माफी मांगी थी.

अनुष्का की फिल्म झूलन बनने से पहले रिलीज़ हो सकती यह फिल्मे....

जल्द ही फिर शादी के बंधन में बंधने वाला है यह एक्टर, पिता ने कही यह बात....

शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर पुरे किये 20 मिलियन फॉलोअर्स, फैंस ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -