हर दिन अध्ययन सुमन संग मार-पीट करती थी यह मशहूर एक्ट्रेस, थप्पड़ खाकर आ गए थे आँख में आंसू
हर दिन अध्ययन सुमन संग मार-पीट करती थी यह मशहूर एक्ट्रेस, थप्पड़ खाकर आ गए थे आँख में आंसू
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही कम फिल्मों में काम करने के बाद भी सुर्ख़ियों में रहे अध्ययन सुमन का आज जन्मदिन है. आज अध्ययन सुमन का 32वां जन्मदिन है. अध्ययन सुमन अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा अपने अफेयर के कारण सुर्ख़ियों में रहे थे. जी हाँ, उनक अफेयर किसी ऐसी वैसी एक्ट्रेस के साथ नहीं बल्कि बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना के साथ रहा था. अध्ययन सुमन बॉलीवुड और टीवी की महान हस्ती शेखर सुमन के बेटे हैं. उन्होंने साल 2008 में फिल्म 'हाल-ए-दिल' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई, लेकिन अध्ययन की झोली में दूसरी फिल्म 'राज: द मिस्ट्री कंटीन्यूस' आ गई.

उनकी दूसरी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक गई और फिल्म के साथ शुरू हुआ अध्ययन सुमन का अफेयर जो उनकी को-स्टार कंगना रनौत के साथ रहा. वहीं दोनों के अफेयर में कुछ ऐसा हुआ कि दोनों के बीच की कंट्रोवर्सी आजतक लोगों को याद है. जी दरअसल, एक साल तक दोनों ने एक दूजे को डेट किया और फिर साल 2010 में दोनों का ब्रेकअप हो गया. अपने ब्रेकअप के बाद टूटे अध्ययन ने कंगना पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. उस समय अध्ययन ने कहा था कि, ''कंगना उनके साथ मारपीट करती थीं. फिल्मफेयर नाइट से पहले कंगना ने उन्हें गंजा भी करवा दिया था, जिससे वह अवॉर्ड फंक्शन का हिस्सा नहीं बन सके.''

इसी के साथ उन्होंने कहा था, 'ऋतिक रोशन की बर्थडे पार्टी से आते हुए कंगना रनौत ने मेरे मुंह पर जोरदार थप्पड़ मारा था. उनका थप्पड़ इतना तेज था कि मेरी आंखों से आंसू आ गए थे. कार में बैठने के बाद उसने मुझे और मारा. यहीं तक नहीं उन्होंने मुझपर घर पहुंचने के बाद सैंडिल भी फेंक कर मारी.' केवल इतना ही नहीं अध्ययन ने कंगना पर काला जादू तक करवाने का आरोप लगाया था. उस दौरान उन्होंने कहा था, 'कंगना मुझे ज्योतिषी के पास ले गई थीं. वहां मुझे मंत्र पढ़ने के लिए कहा गया था, लेकिन मैंने मना कर दिया. बाद में मुझे टैरो कार्ड रीडर ने बताया था कि मैं किसी पहाड़ी लड़की के जादू के असर में हूं.' वैसे फिलहाल उन्हें हमारी तरफ से जन्मदिन की बधाई.

BIRTHDAY SPECIAL: माँ पिता की मौत के बाद बुआ ने किया अडॉप्ट, बॉलीवुड में कमाई ढेरों सुर्खियां

बॉलीवुड के चर्चित आमिर खान से है नाता लेकिन, गुमनामी के अंधेरे में खो गया चेहरा

अनुष्का की फिल्म झूलन बनने से पहले रिलीज़ हो सकती यह फिल्मे....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -