अर्जुन के बिना आधी रात में यहां नजर आई मलाइका, तस्वीरें वायरल
अर्जुन के बिना आधी रात में यहां नजर आई मलाइका, तस्वीरें वायरल
Share:

बॉलीवुड की एक्ट्रेस और आइटम नंबर के लिए अपनी खास पहचान रखने वाली अभिनेता अर्जुन कपूर की कथित गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपनी फिटनेस और स्टाइल के लिए भी हमेशा से ही चर्चा में रहती हैं और अब हाल ही में मलाइका को बांद्रा में स्पॉट किया गया है. जहँ उनका बेहद ही अलग अंदाज नजर आया. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि दरअसल, वह देर रात अपनी खास दोस्त और सेलीब्रिटी डिजाइनर प्रीता सुखांतर और उनकी बेटी से मिलने पहुंची थी. जहां वे मीडिया के कैमरों में भी कैद हो गई. प्रीता की बेटी के साथ मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी भी पोस्ट की है. जिन्हे अब काफी पसंद किया जा रहा है. 

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि इस दौरान मलाइका Leopard प्रिंटेड मैक्सी ड्रेस पहने हुए बेहद ही बोल्ड अवतार में नजर आईं और ड्रेस के साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप और बन भी किया हुआ किया था. साथ ही मलाइका जैसे ही अपनी दोस्त की बिल्डिंग में एंट्री करने लगी तो मीडिया फोटोग्रॉफर्स ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया. जबकि पैपराजी पर नजर पड़ते ही मलाइका ने भी उन्हें नाराज नहीं होने दिया और पोज दिए. बता दें कि अक्सर ही मलाइका काफी मीडिया फ्रेंडली मणी जाती है. 

 

फराह खान का मोदी पर प्रहार, उन्हें एक 'आम' के अलावा कुछ नहीं पता...

पिता बनना चाहते हैं सलमान खान!

जेठ-जेठानी की शादी से बेहद खुश हैं प्रियंका, दिया निकनेम

इस मॉडल को पहचानना हुआ मुश्किल, चेहरा छोड़ नजर आया सब कुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -