पिता बनना चाहते हैं सलमान खान!
पिता बनना चाहते हैं सलमान खान!
Share:

सलमान खान शादी कब कर रहे हैं ये अब तक कोई नहीं जान पाया है और हर किसी के लिए ये बड़ा सवाल बना हुआ है. सलमान पिछले कई सालों से बॉलिवुड के सबसे एलिजिबल बैचलर हैं. हालांकि सलमान ने हाल-फिलहाल शादी करने के बीतों से इनकार किया है लेकिन उनके शादी और लिंक-अप की खबरें पिछले काफी समय से लगातार आ रही हैं. पिछली बार उनके करीबी सूत्र ने बताया था कि वो अपने प्यार को बस परिवार वालों को ही देना चाहते हैं और यही कारण है कि वो शादी नहीं कर रहे हैं. इसके अलावा एक और जानकारी सामने आई है. 

दरसल, सलमान के एक नजदीकी सूत्र की मानें तो वह सरॉगसी के जरिए पिता बनने की प्लानिंग कर रहे हैं. सुनकरव हैरानी तो हुई होगी लेकिन अभी यही जानकारी सामने आई है. उन्हें बच्चे बहुत पसंद हैं. सलमान पहले भी इस बात को कह चुके हैं कि अगर वह कभी शादी करेंगे तो केवल और केवल बच्चे पैदा करने की खातिर करेंगे. हालांकि सलमान के लिए सरॉगसी के जरिए भारत में पिता बनना संभव नहीं है. आपको बता दें कि संसद में सरॉगेसी (किराए की कोख) विधेयक पास किया गया है. इसके तहत व्यावसायिक सरॉगेसी को प्रतिबंधित करेगा और निसंतान भारतीय दंपतियों की जरूरतों के लिए सरॉगेसी की इजाजत देगा. 

इसी बीच ये सुनने को मिल रहा है कि सलमान अभी शादी के लिए तैयार नहीं है तो ऐसा सुनने में आ रहा है कि वह सरॉगसी का सहारा ले सकते हैं. वहीं इससे पहले बॉलिवुड में शाहरुख खान, आमिर खान, करण जौहर, एकता कपूर और तुषार कपूर जैसे सितारे सरॉगसी के जरिए पैरंट्स बन चुके हैं. तो अब ये देखना होगा कि सलमान खान भी ऐसा ही चाहते या फिर ये बस अफवाह है. 

अपनी फिल्मों के लिए डेविड और वरुण पर भड़के गोविंदा, कही ये बात...

Kabir Singh : दिल्ली के कॉलेज स्टूडेंट्स से मांगने पड़े शाहिद को कपड़े, तब हुई शूटिंग

Aithey Aa Song : रिलीज़ हुआ 'भारत' का वेडिंग सॉन्ग, देखें सलमान कैटरीना का रोमांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -