जेठ-जेठानी की शादी से बेहद खुश हैं प्रियंका, दिया निकनेम
जेठ-जेठानी की शादी से बेहद खुश हैं प्रियंका, दिया निकनेम
Share:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस ने कहा है कि जो जोनस और सोफी टर्नर की लास वेगस में हुई सरप्राइज वेडिंग बेहद मजेदार रही. आपको बता दें प्रियंका के जेठ और जेठानी ने अचानक ही शादी कर ली जिसकी तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं. जी हाँ, जो और सोफी की अचानक हुई शादी हालांकि, कई लोगों के लिए एक सरप्राइज की तरह थी, लेकिन प्रियंका का कहना है कि कपल के ब्रैंड इमेज के लिहाज से बिल्कुल सही था. यानि प्रियंका तो उनकी शादी से बेहद ही खुश हैं. 

रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री ने एक्सेस को दिए गए एक इंटरव्यू में इस शादी को लेकर बात की थी. प्रियंका ने इस बारे में कहा, 'यह काफी मजेदार था. बड़ा मजा आया! और यह बिल्कुल जोफी के अनुरूप रही, मैं उन्हें जोफी कहकर बुलाती हूं.' यानि दोनों के नाम को जोड़कर प्रियंका उन्हें जोफी बुलाती हैं. ये नाम वाकई क्यूट है. बता दें, लास वेगस में 1 मई के दिन अचानक हुई इस शादी से जो और सोफी टर्नर ने दुनिया भर के अपने फैन्स को चौंका दिया. यह शादी बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड के बाद हुई जिसे डिप्लो के इंस्टाग्राम लाइव फीड पर दिखाया गया और एल्विस इम्पर्सनेटर द्वारा इसकी पुष्टि की गई है. 

शादी के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने कहा, 'यह वाकई में बेहद मजेदार था. हम बिलबोर्ड्स में थे. मुझे लगता है कि जो के मन में पहले से ही ऐसा कुछ करने का विचार था, लेकिन हम बिलबोर्ड्स में थे और उसके पास छोटे-छोटे ब्लैक कार्ड्स थे जो हम सभी को मिले. हमें उस समय अपना जो भी दोस्त मिला हम उसे अचानक से आमंत्रित कर रहे थे. हमने तभी शादी की तैयारियां की, हम सीधे वहीं से चैपल गए और लोगों से वहां पहुंचने की विनती की. हमारे साथ डिप्लो, खालिद थे, वे पहुंचे, वे वाकई में काफी स्वीट थे.'  

निक-प्रियंका बन गए 'माता पिता', ये है उनकी 'अडॉप्ट' बेटी!

प्रोड्यूसर को नहीं थी खबर, कि भारत छोड़कर चली गई है प्रियंका, आज तक नहीं हुई बात

माँ ने देखा प्रियंका का मेट गाला लुक, तुरंत किया कॉल और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -