Share:
फराह खान का मोदी पर प्रहार, उन्हें एक 'आम' के अलावा कुछ नहीं पता...
फराह खान का मोदी पर प्रहार, उन्हें एक 'आम' के अलावा कुछ नहीं पता...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) का अपना प्रचार अभियान अब गांधी परिवार की ओर मोड़ दिया गया है. बीजेपी के नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से लेकर पंडित जवाहरलाल नेहरू तक को निशाना बनाने में लगे हुई हैं और राजीव गांधी का नाम भी इसमें आ रहा है.

पीएम मोदी और भाजपा नेता कभी बोफोर्स का जिक्र कर रहें हैं तो कभी गांधी परिवार की छुट्टियों के लिए नौ सेना के दुरुपयोग की बातें भी सामने आ रही हैं. वहीं अब इन्ही सब के बीच पीएम नरेंद्र मोदी के प्रचार अभियान को लेकर बॉलीवुड से भी रिएक्शन आने शुरू हुई हैं. जिसमे जूलरी डिजाइनर फराह खान अली (Farah Khan Ali) का नाम भी शामिल है.

पीएम पर हमला करती हुई उन्हों एटवीत किया है. फराह खान (Farah Khan) ने आम के बहाने पीएम मोदी पर तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि 'आखिर कब पीएम गांधी परिवार को लेकर अपना ऑब्सेशन खत्म करेंगे. शायद फिर वे देश की 'आम' आदमी से जुड़ी राजनीति पर चर्चा कर सकेंगे. तब तक उन्हें सिर्फ एक 'आम' आम पता है और वह है मैंगो...' फराह खान ने इस तरह से पीएम पर जमकर हमला किया है. आपको जनकरे के लिए बता दें कि फराह खान अली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और सामाजिक सरोकारों पर अपनी राय खुलकर रखती हैं. वहीं वे आए दिन भाजपा और पीएम मोदी को आड़े हाथों लेकर जमकर ज़ुबानी हमले करती है.

 

Kabir Singh : दिल्ली के कॉलेज स्टूडेंट्स से मांगने पड़े शाहिद को कपड़े, तब हुई शूटिंग

'स्ट्रीट डांसर 3' का अंतिम शेड्यूल हुआ शुरू....

रणबी-आलिया की शादी पर सोनी का बड़ा बयान, कहा- 'ऐसा होता तो'

सारा अली खान ने पहनी इतनी सस्ती ड्रेस, जानकर लगेगा गहरा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -