विदेश में अपनी कमरिया से कहर बरपा गई मलाइका अरोरा, खुद शेयर किया वीडियो
विदेश में अपनी कमरिया से कहर बरपा गई मलाइका अरोरा, खुद शेयर किया वीडियो
Share:

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस की वजह से हमेशा से ही चर्चा में बनी हुई रहती हैं और अपने करियर के दौरान डांस के हुनर से उन्होंने खूब नाम भी कमाया था. हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर एक आइटम नंबर्स उन्होंने दिए हैं. फिलहाल वे डांस परफॉर्मेंस के लिए फॉरेन विजिट पर हैं और इस दौरान की तस्वीरें और BTS वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. दरअसल, बात यह है कि मलाइका बॉस्टन ब्रॉडवे स्टाइल बॉलीवुड म्यूजिकल इवेंट में परफॉर्म करने के लिए गई थीं. वहीं इस दौरान का एक BTS वीडियो भी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर साझा किया है, जिसमें वे डांस कर रही हैं और वे लाइव परफॉर्मेंस से पहले रिहर्सल भी करती हुईं दिखीं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वे इंस्टाग्राम पर फोटोज और वीडियोज भी आए दिन शेयर करती ही रहती हैं और इस दिनों वे अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप को लेकर भी खूब चर्चा में चल रही हैं. अभिनेता अर्जुन के साथ उनकी तस्वीरें भी इंटरनेट पर खूब छाई हुई रहती हैं.ख़ास बात यह है कि दोनों खास बॉन्डिंग शेयर करते हैं और साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करना भी दोनों को ही बहुत पसंद हैं. 

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के प्रोफेशनल वर्कफ्रंट की बात की जाए तो साल 1998 में आई फिल्म दिल से के गाने छैंया छैंया में डांस कर वे जबरदस्त तरीके से सुर्खियों में आई थीं. इसके बाद एक्ट्रेस द्वारा कई सारे बॉलीवुड गानों पर डांस कर वाहवाही लूटी गई है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

हॉउसफुल 4 : फैंस से नही हो रहा इंतज़ार, अक्षय से कर दी ऐसी मांग

शंकुन्तला देवी की बायोपिक के लिए तैयार हुई विद्या, देखें उनका पहला लुक

बॉलीवुड की इस दिग्गज हस्ती का हुआ निधन, 54 की उम्र में कहा अलविदा

वॉर : टाइगर श्रॉफ ने शूट किया बॉलीवुड का सबसे लंबा एक्शन सीक्वेंस, जबरदस्त होगी एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -