बॉलीवुड की इस दिग्गज हस्ती का हुआ निधन, 54 की उम्र में कहा अलविदा
बॉलीवुड की इस दिग्गज हस्ती का हुआ निधन, 54 की उम्र में कहा अलविदा
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म एडिटर संजीब कुमार दत्ता का रविवार को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया. वे इस दुनिया में अब नहीं रहे, उन्होंने कल 54 साल की उम्र में कल अंतिम सांस ली. बता दें कि उन्होंने दौर, मर्दानी, इकबाल और एक हसीना थी जैसी फिल्मों के लिए काम किया था. 

महज 54 वर्षीय संजीब पिछले कुछ वक्त से कोलकाता में रह रहे थे और उन्होंने रविवार दोपहर में कोलकाता के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली. उन्हें दिल संबंधी दिक्कतें थीं. फिल्ममेकार नागेश कुकुनूर की तकरीबन हर फिल्म में संजीब द्वारा काम किया गया था.

फिलहाल नागेश कनाडा में हैं और उन्होंने ही संजीब के निधन की पुष्टि की है. नागेश द्वारा समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत में कहा गया है कि, "मुझे बताया गया है कि वह एक बायपास सर्जरी के लिए गए थे, हालांकि फिर वे कभी नहीं लौटे. मैं और जानकारी इकट्ठा कर रहा हूं. वह रेणु सलुजा स्कूल के अंतिम व्यक्ति थे. जिस तरह उन्होंने उनके नाम को आगे बढ़ाया था उस तरह किसी ने भी नहीं बढ़ाया. जब रेणु का निधन हुआ तब वह बॉलीवुड कॉलिंग की एडिटिंग कर रही थीं." संजीब द्वारा 80 से ज्यादा हिंदी और बंगाली फिल्मों के लिए एडिटिंग का काम किया गया है. वे बॉलीवुड के साथ हे बंगाली सिनेमा में भी एक बड़ा नाम थे. 

 

घर चलाने के लिए इमरान हाशमी को करनी पड़ी ऐसी फ़िल्में, खुद किया खुलासा

55 साल की एक्ट्रेस तक को डेट कर चुके हैं निक जोनास, हुई थी यह गंभीर बीमारी

Toofan : फरहान अख्तर के विलेन बनेंगे ये एक्टर, कर रहे कड़ी मेहनत

सिंघम की एक्ट्रेस ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार, देखिए तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -