वॉर : टाइगर श्रॉफ ने शूट किया बॉलीवुड का सबसे लंबा एक्शन सीक्वेंस, जबरदस्त होगी एंट्री
वॉर : टाइगर श्रॉफ ने शूट किया बॉलीवुड का सबसे लंबा एक्शन सीक्वेंस, जबरदस्त होगी एंट्री
Share:

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की आगामी फिल्म वॉर को लेकर चर्चा जोर-शोर से चल रही हैं और इसमें वे अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ फाइट करते हुए नजर आएंगे. बता दें कि दोनों सितारों को एक्शन हीरो के रूप में अधिक जाना जाता है. ऐसे में फैंस बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने के इंतजार में भी हैं. चर्चा है कि फिल्म में टाइगर के एंट्री सीन को बड़े लेवल पर तैयार किया जा रहा है और इसे बॉलीवुड का अब तक का सबसे लंबा इंट्रोडक्टरी सीन भी बताया जा रहा है. इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद द्वारा किया जा रहा है.

डायरेक्टर द्वारा हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया गया है कि, ''यह एक 2.30 मिनट लंबा, गंभीर हाथापाई का सीक्वेंस है, जिसे टाइगर द्वारा एक शॉट में शूट किया गया है. इस पूरे एक्शन सीक्वेंस को एक शॉट में बिना किसी कट के शूट किया गया था और इस खास सीन को एक्शन कोरियोग्राफर Sea Young Oh द्वारा अभिनेता टाइगर के लिए डिजाइन किया गया है और वह Age of Ultron और Snowpiercer जैसी फिल्मों हेतु भी एक्शन सीक्वेंस डिजाइन कर चुके हैं.''

साथ ही आगे उन्होंने यह भी बताया है कि सीन में जब टाइगर सेना के लोगों को अपने हाथों से धाराशायी करते हुए नजर आएंगे, तब उनका गुस्सा बेहद अधिक होगा. इस सीन को एक शॉट में करने से पहले टाइगर द्वारा इसके लिए खूब प्रैक्टिस की गई थी और शूट के दिन उन्होंने परफेक्शन के साथ इस सीन को आसानी से किया था. डायरेक्टर ने आगे इस पर कहा कि अगर हाथापाई से जुड़े एक्शन की बात आती है, तो देश में अभिनेता टाइगर से बेहतर कोई एक्शन करने वाला एक्टर हो ही नहीं सकता है. फिल्म रिलीज की बात की जाए तो यह फिल्म इस साल 2 अक्टूबर को रिलीज होगी. 

 

Toofan : फरहान अख्तर के विलेन बनेंगे ये एक्टर, कर रहे कड़ी मेहनत

सिंघम की एक्ट्रेस ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार, देखिए तस्वीरें

इस एक्ट्रेस को नहीं मिला कभी सड़क किनारे शॉपिंग करने का सुख, है बहुत परेशान

तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक होगी Baaghi 3, श्रद्धा-टाइगर के अलावा ये एक्टर आएगा नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -