शंकुन्तला देवी की बायोपिक के लिए तैयार हुई विद्या, देखें उनका पहला लुक

Sep 16 2019 10:31 AM
शंकुन्तला देवी की बायोपिक के लिए तैयार हुई विद्या, देखें उनका पहला लुक

बॉलीवुड सुपरहिट फिल्म 'मिशन मंगल' के बाद विद्या बालन अपनी अगली फिल्मों की शूटिंग में लग गई हैं. आपको बता दें, विद्या की इस अगली फिल्म का नाम है, 'शकुंतला देवी', जिसमें वह मैथ एक्सपर्ट की भूमिका निभाने जा रही हैं. विद्या ने अपनी इस फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है. इस फिल्म की चर्चा काफी समय से हो रही है जिसका पहला लुक हाल ही में सामने आया है और विद्या काफी खूबसूरत और अलग दिखाई दे रही हैं. 

बता दें, मेकर्स ने इस फिल्म से विद्या का फर्स्ट लिक पोस्टर जारी किया है, जिसमें वह शकुंतला देवी के किरदार में नजर आ रही हैं और यकीनन वह इस लुक में परफेक्ट नजर आ रही हैं. देखकर लगता है मेकर्स ने विद्या को ऐसे ही नहीं चुना है. आप देख सकते हैं, इस फर्स्ट लुक में विद्या शॉर्ट बॉब हेयर और साड़ी में नजर आ रही हैं. विद्या के चेहरे पर जो कॉन्फिडेंस नजर आ रहा है, वह शानदार है. आप नहीं जानते हैं तो आपको बता दें, शकुंतला देवी ह्यूमन कंप्यूटर और मेंटल कैलकुलेटर के नाम से पूरी दुनिया में मशहूर हैंवहीं विद्या अपने इस किरदार के लिए बेहद उत्साहित हैं. 

वहीं लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो विद्या इस फिल्म की शूटिंग लंदन में आज शुरू करने जा रही हैं. खबर यह भी है कि विद्या ने इस फिल्म को साइन करने के बाद चार महीने का समय लिया था ताकि वह शकुन्तला देवी के कैरक्टर में पूरी तरह से ढल सकें और उन्हें अच्छी तरह से समझ सकें. इस पर विद्या ने इस किरदार के लिए काफी मेहनत की है जिसकी वजह से उन्हें 'ह्यूमन कम्प्यूटर' का टाइटल दिया गया था. उनके शानदार सेंस ऑफ ह्यूमर के भी लोग काफी कायल थे.

बता दें, अनु मेनन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विद्या शकुंतला देवी के करियर के अंत तक का किरदार निभाने वाली हैं. इस बारे में विद्या ने कहा , 'अपने इस रोल में सही दिखने के लिए बालों को बॉब कट कटवाया है. कर्ली बॉब बाल और मेरे क्लासिक साउथ इंडियन चेहरा इस रोल के लिए अच्छा मैच है. मुझे इस फिल्म का विषय शकुंतला देवी की मैग्नेटिक पर्सनैलिटी और उनकी जिंदगी की वजह से आकर्षक लगा. मैं उनके 20 की उम्र का होने से उनके करियर के अंत तक का किरदार निभाने वाली हूं.' 

वॉर : टाइगर श्रॉफ ने शूट किया बॉलीवुड का सबसे लंबा एक्शन सीक्वेंस, जबरदस्त होगी एंट्री

घर चलाने के लिए इमरान हाशमी को करनी पड़ी ऐसी फ़िल्में, खुद किया खुलासा

कियारा अडवाणी ने शुरू की 'इंदू की जवानी', शेयर की तस्वीर