हॉउसफुल 4 : फैंस से नही हो रहा इंतज़ार, अक्षय से कर दी ऐसी मांग
हॉउसफुल 4 : फैंस से नही हो रहा इंतज़ार, अक्षय से कर दी ऐसी मांग
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 को लेकर उनके फैंस में जबरदस्त क्रेज नजर आ रहा है. इस फिल्म को रिलीज होने में अभी 40 दिन से ज्यादा का समय शेष है, हालांकि उनके फैंस अभी से फिल्म के पोस्टर की मांग करते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि इसके लिए फैंस लगातार ट्विटर # We Want Housefull 4 Poster लिखकर फनी मीम्स भी पोस्ट कर रहे हैं जो कि ट्विटर पर ट्रेंड में है.

एक यूजर द्वारा इसे लेकर हॉलीवुड एक्टर Rowan Atkinson की एक फिल्म के कुछ सीन साझा किए गए है, जिसमें कि वे अपनी घड़ी में टाइम देख रहे हैं. तस्वीरों में किसी का इंतजार करते हुए वे नजर आ रहे हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ''अक्षय कुमार के फैंस हाउसफुल 4 के पोस्टर का इंतजार कर रहे हैं.'' साथ ही आगे 
एक और यूजर द्वारा एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें फिल्म हाउसफुल 4 के सभी सितारे केक काट रहे हैं. 

फिल्म मिशन मंगल की सफलता के बाद अब सुपरस्टारअक्षय कुमार हाउसफुल 4 में देखने को मिलेंगे. करीब तीन साल बाद अक्षय इस फिल्म से अपने दर्शकों को हंसाते हुए दिखेंगे. यह खिलाड़ी की हिट फ्रेंचाइजी है. इसके पिछले सभी पार्ट बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित रहे हैं. अतः अब देखना यह है कि यह फिल्म क्या कमाल दिखाती है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस बार फिल्म की थीम पुनर्जन्म पर बेस्ड है. इस फिल्म में अहम रोल में अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन, कीर्ति खरबंदा, बॉबी देओल, राणा दग्गुबाती, पूजा हेगड़े और चंकी पांडे जैसे सितारे भी हैं. इस फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी द्वारा किया जा रहा हैं. इससे पहले फिल्म के डायरेक्शन का जिम्मा साजिद खान को दिया गया था, हालांकि मीटू में नाम के आने के बाद उन्हें फिल्म से बाहर का रास्ता दिखाया गया था. 

वॉर : टाइगर श्रॉफ ने शूट किया बॉलीवुड का सबसे लंबा एक्शन सीक्वेंस, जबरदस्त होगी एंट्री

घर चलाने के लिए इमरान हाशमी को करनी पड़ी ऐसी फ़िल्में, खुद किया खुलासा

कियारा अडवाणी ने शुरू की 'इंदू की जवानी', शेयर की तस्वीर

55 साल की एक्ट्रेस तक को डेट कर चुके हैं निक जोनास, हुई थी यह गंभीर बीमारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -