बेटे संग कैसा है मलाइका का रिश्ता, जानिए अर्जुन से अफेयर के बाद क्या बदला ?
बेटे संग कैसा है मलाइका का रिश्ता, जानिए अर्जुन से अफेयर के बाद क्या बदला ?
Share:

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशन को लेकर खूब सुर्खियों में चल रही हैं और फिलहाल दोनों न्यूयॉर्क में जमकर छुटि्टयां मना रहे हैं. जबकि दोनों ने अपना रिश्ता भी कंफर्म किया है और हाल ही में मलाइका ने एक इंटरव्यू में अपने रिश्ते के बारे में काफी कुछ बताया भी है.

हाल ही में एक साक्षात्कार में अदाकारा ने कहा है कि वो इस रिश्ते में आकर बेहद खुश हैं और साथ ही मलाइका द्वारा भी यह बताया गया है कि इस रिश्ते से एक पैरेंट होने के नाते उनकी जिंदगी पर क्या प्रभाव पड़ा है. मलाइका ने कहा कि 'जब मेरी शादी खत्म हुई तो मुझे नहीं पता था कि मैं फिर से किसी रिलेशन में जा पाऊंगी या नहीं और वो एक दिल टूटने वाला रिश्ता था. उनके मुताबिक़, लेकिन मैं प्यार करना चाहती थी और एक रिश्ते को सहेजना भी मैं चाहती थी.

आगे अदाकारा कहती है कि यह मेरे लिए नया है और मुझमें अलग ही आत्मविश्वास है और मैं इस रिश्ते में आकर बेहद खुश भी हूं.' अपने बेटे को लेकर वे कहती है कि  'जब दो लोग अलग होते हैं तो इसकी वजह सिर्फ उन दोनों को ही पता होती है और लोगों का अंगुली उठाना गलत काम है, साथ ही जज करना भी गलत है. वे कहती है कि अरबाज और मैं अपने बेटे अरहान को लेकर चिंतित रहते हैं. वहीं जब मैं अरबाज से अलग हुई तो मुझे नहीं पता था कि मैं क्या करूंगी और मैं अपने बेटे को एक अच्छा माहौल देना चाहती थी.'अरहान बहुत समझदार है, उसने मुझे हर मौके पर सपोर्ट किया है. 

 

पहले से ज्यादा हैंडसम दिखें सैफ, नए हेयर स्टाइल में लगे कूल

पी.आर मान सिंह से हुई पंकज त्रिपाठी की मुलाक़ात, जमकर की तारीफ

Dostana 2 को लेकर जान्हवी कपूर ने कही ये बात

सुपर 30 : भावुक हुए ऋतिक रोशन, टीचर्स के नाम लिखा नोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -