सुपर 30 : भावुक हुए ऋतिक रोशन, टीचर्स के नाम लिखा नोट
सुपर 30 : भावुक हुए ऋतिक रोशन, टीचर्स के नाम लिखा नोट
Share:

अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपने नए सोशल मीडिया पोस्ट को शिक्षकों को समर्पित किया है और इसमें उनका कहना है कि शिक्षक ही समाज के भविष्य का निर्माण करते हैं. आगामी फिल्म सुपर 30 में एक शिक्षक की भूमिका में नजर आने के लिए तैयार ऋतिक रोशन ने ट्विटर पर एक इमोशनल नोट लिखकर सभी शिक्षकों का शुक्रिया अदा भी किया है. 

अभिनेता ने लिखा कि, "बदलाव कहां से शुरू होता है? ये एक सोच से शुरू होता है और फिर इस सोच को आगे बढ़ाया जाता है, बोया जाता है, दूसरों को सिखाया भी जाता है." वे कहते हैं कि "इसी तरह लोग सीखते हैं, इसी तरह एक राष्ट्र आगे बढ़ता है. अगर आपको अपने राष्ट्र को बनाना है तो शिक्षक बनिए. क्योंकि ये वही हैं जो सोच को बो रहे हैं, सही मायने में हमारे समाज और देश के भविष्य को बना रहे हैं."

रोशन यही नहीं रुके. आगे उन्होंने लिखा कि, "मैंने बहुत से लोगों को बोलते हुए सुना है कि वो हमारे समाज में बदलाव चाहते हैं, हालांकि मैंने किसी को ये बोलते नहीं सुना कि मैं दुनिया को एक शिक्षक बनकर बदलना चाहता हूं और सभी शिक्षकों का योगदान के लिए धन्यवाद." आपको इस बात से अवगत करा दें कि विकास बहल द्वारानिर्देशित फिल्म सुपर 30, बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार की जिंदगी पर आधारित है. रिलीज की बात की जाए तो यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी. फिलहाल फिल्म की कास्ट इसके प्रमोशन में बिजी है. 

ओह! तो पति निक के लिए शॉपिंग नहीं करती प्रियंका..

कैटरीना ने जमकर की अक्षय-सलमान की तारीफ़, कहा- फिटनेस आइकन

बॉयफ्रेंड की अचानक मौत से सदमे आ गई संजय दत्त की बेटी, किया ये पोस्ट

तापसी को कंगना की बहन ने बताया सस्ती कॉपी, अनुराग बोले-ये बहुत ज्यादा हो रहा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -