पी.आर मान सिंह से हुई पंकज त्रिपाठी की मुलाक़ात, जमकर की तारीफ
पी.आर मान सिंह से हुई पंकज त्रिपाठी की मुलाक़ात, जमकर की तारीफ
Share:

फिल्म '83' में पी.आर मन सिंह का किरदार निभा रहे बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी का कहना है कि किरदार की तैयारी के चलते उन्होंने 1983 क्रिकेट विश्व कप की भारतीय टीम के प्रबंधक से मुलाकात की है. उनके मुताबिक़, खेल के लिए उनका जुनून अभी भी कायम ही है, जिसे देख पंकज काफी प्रेरित भी हुए है. 

हाल ही में एक बयान में पंकज त्रिपाठी द्वारा कहा गया है कि, "पी.आर मान सिंह से मिलने का अनुभव काफी बेहतरीन रहा. आज भी क्रिकेट के खेल के प्रति उनका अगाध प्रेम और जुनून बना हुआ है और वह एक बहुत अनुशासित व्यक्ति भी हैं. जानकारी के मुताबिक, हैदराबाद में अपने घर में उन्होंने क्रिकेट की यादों के साथ एक विशाल संग्रहालय बनाया है और पंकज ने कहा कि हमने उनके निजी और पेशेवर जिंदगी से जुड़ी कई विषयों पर बात की.

पंकज ने कहा कि उनकी कहानियों और जिंदगी के सफर को सुनने के दौरान मैं भावुक हो गया." राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता पंकज कहते हैं कि कि पी.आर मन सिंह के किरदार को चित्रित करने के लिए मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश करूंगा, उनके विचारों को भी मैं दिखांउगा. जबकि अभी लंदन में इन दिनों पंकज '83' की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमें अभिनेता रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

काला हिरण शिकार केस : तो सलमान को होगी जेल, अदालत ने कहा कुछ ऐसा !

Collection : 200 करोड़ के पार पहुंची 'कबीर सिंह' की दीवानगी

इतने सालों की डेटिंग के बाद टूटा स्वरा भास्कर का रिलेशन!

इस गंभीर मामले में सलमान की सजा के खिलाफ अपील, आज होगी सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -