पहले से ज्यादा हैंडसम दिखें सैफ, नए हेयर स्टाइल में लगे कूल
पहले से ज्यादा हैंडसम दिखें सैफ, नए हेयर स्टाइल में लगे कूल
Share:

बॉलीवुड के नवाब यानी कि सैफ अली खान अपनी अदाकारा के साथ ही अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी खूब जाने जाते हैं. वे इंडस्ट्री से सबसे स्टाइलिश और रईस एक्टर्स में से एक हैं इंडियन ड्रेस हो या फिर वेस्टर्न ड्रेस, वे हर ऑउटफिट में शानदार ही नजर आते हैं. 

अभिनेता सैफ अपने लुक के साथ कई बदलाव करते हुए पाए जाते हैं, जिसके बाद वह और भी ज्यादा हैंडसम नजर आने लगते हैं. सैफ को देखकर यह नहीं कहा जा सकता है कि वह 3 बच्चों के पिता हैं और उनकी बेटी भी बॉलीवुड में दो फ़िल्में कर चुकी है. बता दें कि अब सैफ ने अपने लुक में फिर से बदलाव किया है. बता दें सैफ ने हाल ही में नया हेयरकट लिया है. जिसमें कि वह काफी कम उम्र के नजर आ रहे हैं और जिससे यह साफ़ है कि स्टाइल के मामले में वह आज भी सबसे हिट है.

आपको जानकारी के लिए बताते चलें कि अभिनेता सैफ अली खान कुछ समय पहले ही लंदन से लौटे हैं. यहां वह अपनी आने वाली फिल्म 'जवानी जानेमन' की शूटिंग में बिजी थे. फिल्म के शेड्यूल की वजह से ही सैफ अपने पूरे परिवार के साथ लंदन बीते दिनों पहुंचे थे. जहां सभी ने मिलकर खूब एन्जॉय किया था. आपको जानकारी के लिए बता दें इन वेकेशन से करीना कपूर खान अपनी शूटिंग के लिए मुंबई लौट चुकी थीं, लेकिन तैमूर वहीं अपने पिता के साथ रूक गया था. 

काला हिरण शिकार केस : तो सलमान को होगी जेल, अदालत ने कहा कुछ ऐसा !

Collection : 200 करोड़ के पार पहुंची 'कबीर सिंह' की दीवानगी

इतने सालों की डेटिंग के बाद टूटा स्वरा भास्कर का रिलेशन!

इस गंभीर मामले में सलमान की सजा के खिलाफ अपील, आज होगी सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -