'हैप्पी बर्थडे बेबी', मलाइका को विश करते हुए अर्जुन ने शेयर की रोमांटिक सेल्फी
'हैप्पी बर्थडे बेबी', मलाइका को विश करते हुए अर्जुन ने शेयर की रोमांटिक सेल्फी
Share:

मलाइका अरोड़ा का आज जन्मदिन है। जी हाँ और वह आज 49 साल की हो गई हैं। आप सभी जानते ही होंगे इंडस्ट्री से जुड़े उनके दोस्त और फैंस उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। एक के बाद एक बड़े-बड़े सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। अब ऐसे में उनके बॉयफ्रेंड और एक्टर अर्जुन कपूर कहां पीछे रह सकते हैं। जी दरअसल उन्होंने सबसे पहले मलाइका को बर्थडे विश किया और सोशल मीडिया पर मलाइका के साथ वाली एक मिरर सेल्फी शेयर की। आप देख सकते हैं यह एक रोमांटिक तस्वीर है जो लोगों के दिल को जीत रही है। जी दरअसल इस तस्वीर के साथ अर्जुन ने बर्थडे गर्ल के लिए एक प्यार नोट भी लिखा है।

जैकलीन फर्नांडिस को कोर्ट से मिली राहत

आपको बता दें कि मलाइका और अर्जुन लगभग 4 साल से एक-दूसरे को कर रहे हैं। आपने देखा होगा अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अक्सर एक-दूसरे के साथ वाली तस्वीरें और वीडियो अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हैं। अब अभी कुछ घंटे पहले अर्जुन ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक बेहद रोमांटिक मिरर सेल्फी शेयर की है। आप देख सकते हैं इसमें दोनों की रोमांटिक केमेस्ट्री साफ़ नजर आरही है और दोनों की जोड़ी बहुत ही प्यारी लग रही है। वहीं अर्जुन कपूर ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लेडीलव मलाइका अरोड़ा के लिए लिखा, “द यिन टू माई यांग… हैप्पी बर्थडे बेबी… जैसी हो वैसी ही रहो, खुश रहो, मेरी रहो…”

कोलकाता में झालमुरी खाती हुई दिखाई दी अनुष्का शर्मा

इसी के साथ उन्होंने केक, स्माइली, गिफ्ट बलून समेत कई इमोजी अपने बर्थडे विश पोस्ट में शामिल किए हैं। अर्जुन की इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट्स कर मलाइका को बर्थडे विश किया है। वैसे मलाइका और अर्जुन को लेकर ऐसी खबरें हैं कि दोनों जल्द शादी करने वाले हैं, हालाँकि अब तक दोनों ने इस बारे में कुछ कहा नहीं है।

'सबूतों के साथ की छेड़छाड़, देश छोड़कर भागने वाली थीं जैकलीन', ED का खुलासा

जेल से सुकेश चंद्रशेखर ने लिखी चिट्ठी, जैकलीन को लेकर खोला बड़ा राज

सुहाना को साड़ी में देख उड़े अब्बा शाहरुख़ के होश, किया खास कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -